बीवी पर नहीं है भरोसा, नवाज़ ने किया ऐसा काम
बीवी पर नहीं है भरोसा, नवाज़ ने किया ऐसा काम
Share:

अपने एक्टिंग से सबको अपना कायल बना चुके बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाज़ुद्दीन पर दिन प्रतिदिन सवालिया निशान खड़े होते जा रहे हैं. कुछ समय पहले ही नवाज़ुद्दीन ने खुद की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डनेरी लाइफ’ लॉन्च की थी, जिसके तुरंत बाद उन्होंने उसे वापस ले लिया था. हाल ही में एक बयान में नवाज़ ने बताया था कि उनकी सबसे बड़ी गलती यह थी कि उन्होंने उनकी बायोग्राफी में अपनी गिर्ल्फ्रेंड का ज़िक्र किया था.

हाल ही में नवाज़ पर अपनी बीवी की जासूसी का आरोप लगाया गया है. दरअसल, मुंबई पुलिस ने इल-लीगल कॉल रिकॉर्ड करने वाले एक ग्रुप को गिरफ्तार किया है. ग्रुप के प्रमुख से पूछताछ करने के बाद इस बात का पता चला कि यह सभी मेम्बर्स नवाज़ुद्दीन की पत्नी की जासूसी कर रहे थे. गिरफ्तार हुए 11 लोगों ने बताया कि वह सब काम नवाज़ के कहने पर ही कर रहे थे. इस पूरी वारदात के बाद पुलिस ने नवाज़ को थाने पर बुलाया, लेकिन अभी तक नवाज़ ने वहाँ जाकर अपनी हाजरी नहीं लगवाई है.

खैर पूरा माजरा क्या है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. गिरफ्तार हुए ग्रुप ने बताया कि वह एक जासूसी कंपनी के लिए काम करते हैं. नवाज़ ने पुलिस को बताया कि वह भी एक जासूसी कंपनी के क्लाइंट रह चुके हैं. खैर अब नवाज़ इस पर अपनी क्या सफाई देते हैं यह देखना और सुनना काफी दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Raw : तो इस कारण हटाया गया सुशांत सिंह को फिल्म से

अपने स्तनों की सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रहीं थी ये अभिनेत्रियां

इच्छामृत्यु की गुजारिश कर चुके है ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -