कॉल रिकॉर्डिंग मामले में गिरफ्तार हुआ नवाज़ का वकील
कॉल रिकॉर्डिंग मामले में गिरफ्तार हुआ नवाज़ का वकील
Share:

बॉलीवुड में नैचरल एक्टिंग के धनी माने जाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी बीवी की जासूसी करवाने के मामले की गुत्थी दिन प्रतिदिन उलझती जा रही है. अब इस मामले से जुड़ी यह खबर आई है कि मुंबई पुलिस ने देर रात एक्टर नवाज़ के वकील रिज़वान सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तार वकील रिज़वान के पास नवाज़ की बीवी आलिया के मोबाइल की सारी कॉल डिटेल थी. 

हालांकि इस मुद्दे पर आरोप लगाने के बाद अपनी राय रखते हुए नवाज़ ने इन सभी आरोपों को बड़ा ही शर्मनाक बताया. नवाज़ ने अपने बयान में कहा कि, " मैं इस बात से काफी सरप्राइज हूं कि मीडिया कुछ बेवजह के आरोपों को लेकर सवाल कर रहा है. शर्मनाक." इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को तब हासिल हुई जब पुलिस ने जनवरी में कुछ जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल रिकॉर्ड करने के जुर्म में गिरफ्तार किया. मामले की जानकारी के बाद पता चला कि वकील ने ही जासूसों के द्वारा नवाज़ की पत्नी के कॉल डिटेल्स निकलवाए थे.

पुलिस ने इस मामले में कलवा इलाके के बदमाशों सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. हाल फिलहाल नवाज़ अभी शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या प्रेग्नेंट हो गयी हैं अनुष्का शर्मा?

Video : ऋतिक के साथ कसरत करती इस महिला को नहीं पहचान पाएंगे आप

बॉलीवुड निर्देशकों के बच्चे ऐसे जीते हैं अपनी ग्लैमरस लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -