छात्रा को अगवा कर पहले किया दुष्कर्म और फिर ले गए बेचने
छात्रा को अगवा कर पहले किया दुष्कर्म और फिर ले गए बेचने
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नावादा का है. इस मामले में जिले में एक लड़की को अगवा कर पहले तो उसके साथ रेप किया गया है और लड़की के साथ रेप करने के बाद उसे फिर बेच दिया गया. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक नावादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म के बाद उसे बेच देने के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है.

इस मामले में बताया गया है कि एक अधेड़ शख्स छात्रा को बेहोश करने के बाद राजगीर से जयपुर की तरफ ले जा रहा था लेकिन इसी बीच यूपी के इलाहाबाद के आगे छात्रा ट्रेन से कूद गई ताकि वह खुद को बचा सके. वहीं उसके बाद लोगों ने उसे सिराठू थाना पहुंचाया और उसने वहां की पुलिस को अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया. पुलिस ने यह सब सुनने के बाद छात्रा के स्वजनों से संपर्क साधा और तब लड़की के परिवार के लोग वहां पहुंचे और शुक्रवार को छात्रा को लेकर गांव वापस लौटे.

इस मामले में हिसुआ थाने की पुलिस ने छात्रा का बयान लेने के बाद मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा और पीड़िता की एक महिला रिश्तेदार ने बताया कि छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. इस मामले के जैसे ही कई मामले और भी सामने आए हैं जिन्होंने हमे हैरान किया है.

32 साल पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी रफ़ीक

कैश से भरा बैग छीनने के बाद बदमाशों ने मारी युवक को गोली

गोपालगंज: उत्पादन विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, तीन तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -