ड्रग्स की लड़ाई कंगना तक आई.. नवाब मलिक बोले- एक्ट्रेस ने ओवरडोज़ ले लिया है..
ड्रग्स की लड़ाई कंगना तक आई.. नवाब मलिक बोले- एक्ट्रेस ने ओवरडोज़ ले लिया है..
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक ने इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शुक्रवार को अपनी प्रेस वार्ता के दौरान कंगना के भारत को 2014 में आजादी मिलने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि कंगना ने हिमाचल में बनने वाली ड्रग मलाना क्रीम का एक डोज अधिक ले लिया है. इसलिए वो ऐसी बहकी हुई बातें कर रही हैं. बता दें कंगना रनौत ने पद्मश्री सम्मान मिलने के बाद कहा था कि भारत को आजादी 2014 में मिली थी.

वहीं भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने नवाब मलिक के खिलाफ अपने परिवार की छवि ख़राब करने का इल्जाम लगाते हुए उनके ऊपर अपमानजनक ट्वीट को लेकर उन्हें एक लीगल नोटिस भेजा है. उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम दवेंद्र फडणवीस ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि नवाब मलिक और उनके परिवार वालों ने 1993 में हुए मुंबई बम धमाके मामले के दो दोषियों के साथ जमीन के सौदे किए थे. साथ इसके बाद मलिक ने पलटवार करते हुए फडणवीस पर इल्जाम लगाया था कि वह महाराष्ट्र में जाली नोट का रैकेट ऑपरेट करते थे. मलिक ने इसे लेकर फडणवीस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाने की बात भी कही है. मलिक की बेटी ने फडणवीस को कानूनी नोटिस भी भेजा है.

जिसके बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस आगे आ गई है. अमृता ने कथित रूप से ट्वीट के जरिए ‘अपने परिवार की छवि खराब करने’ का आरोप लगाते हुए नवाब मलिक को कानूनी नोटिस भेजा है.

बंगाल चुनाव पर भाजपा ने खर्च किए थे 151 करोड़ रुपए, जानिए कितना था TMC का खर्चा

मुख्यंमंत्री योगी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने अर्पित की ‘महामना’ को श्रद्धांजलि

प्रियंका गांधी के नारे पर स्मृति ईरानी का तंज - 'घर पर लड़का है, लेकिन लड़ नहीं सकता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -