ड्रग्स केस: हाथ धोकर समीर वानखेड़े के पीछे पड़े नवाब मलिक, अब जारी किया NCB अफसर का निकाहनामा

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर एक और आरोप लगाया है. अब महाराष्ट्र के मंत्री ने समीर वानखेड़े का कथित 'निकाहनामा' जारी किया है. नवाब मलिक ने लिखा है कि, 'वर्ष 2006 में 7 दिसंबर, गुरुवार को रात 8 बजे समीर दाऊद वानखेड़े और शबाना कुरैशी का निकाह हुआ था. यह निकाह मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में हुआ था.'

 

नवाब ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, 'निकाह में 33 हजार रुपये मेहर के तौर पर अदा की गई थी. इसमें गवाह नंबर 2 अजीज खान थे. वह यासमीन दाऊद वानखेड़े के पति हैं जो कि समीर दाऊद वानखेड़े की बहन हैं.' महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए समीर वानखेड़े पर 26 इल्जाम लगाए हैं. कहा गया कि मादक पदार्थ रोधी एजेंसी के अंदर ‘वसूली का गिरोह’ चल रहा है. इससे पहले नवाब मलिक ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता की थी. इसमें उन्होंने वानखेड़े की जाति, बर्थ सर्टिफिकेट से संबंधित कई संगीन आरोप लगाए. कहा गया कि NCB की नौकरी पाने के लिए वानखेड़े ने फर्जी जाति प्रमाण पत्र लगवाया था. इसमें नवाब ने कहा था कि समीर ने एक दलित का हक छीनकर NCB में नौकरी हासिल की है.

 

इससे पहले नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट भी साझा किया था, जिसे कथित तौर पर समीर वानखेड़े का बताया गया था. इसमें धर्म 'मुस्लिम' लिखा हुआ था. इसमें समीर के पिता का नाम 'दाऊद क. वानखेड़े' लिखा था. इस पर समीर वानखेड़े के पिता ने कहा था कि उनका नाम ज्ञानदेव है न कि दाऊद, जैसा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया है.

1 नवंबर से 31 मार्च तक देशभर में सदस्यता अभियान चलाएगी कांग्रेस

'मोदी सरकार ने पाकिस्तान से हरवाया मैच, ताकि उसे वोट मिलें..', राकेश टिकैत का क्रिकेट ज्ञान

Video: अयोध्या पहुंचे अरविन्द केजरीवाल को भाजपा ने याद दिलाई 'नानी', जानें पूरा मामला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -