एक बार फिर समीर वानखेड़े से नवाब मालिक ने पूछा तीखा सवाल

मुंबई: ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बेल मिल चुकी है। वह कई दिनों से जेल में बंद थे लेकिन अब उनकी जेल से रिहाई हो गई है। इस समय आर्यन अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वह मन्नत में हैं। हालाँकि इस बीच उन्हें पकड़ने वाले NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े के लिए मुसीबत कम नहीं हुई है। वह आर्यन को गिरफ्तार करने के बाद से सुर्ख़ियों में रहे हैं और उन पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कई आरोप लगाए हैं। अब हाल ही में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक और बड़ा आरोप लगा डाला है।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए समीर वानखेड़े से तीखे सवाल पूछ डाले हैं। अब तक कभी वह उनकी शादी को लेकर बवाल मचा चुके हैं तो कभी उनके धर्म पर सवाल उठा चुके हैं। अब हाल ही में नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर अगला आरोप लगाया है। उन्होंने यास्मीन वानखेड़े के पति की एक फोटो शेयर की है और फोटो को शेयर करते हुए नवाब मलिक ने सवाल पूछा है कि, 'फोटो में दिख रहा ये शख्स कौन है? इसका समीर वानखेड़े और दाऊद वानखेड़े से क्या रिश्ता है? अगर पता चले तो हमें भी बता दिया जाए।'

आपको बता दें कि इससे पहले भी नवाब मलिक ने कई ऐसी ही तस्वीरें और कुछ दस्तावेज सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। उन तस्वीरों और दस्तावेजों के दम पर ही वह समीर वानखेड़े पर लगातार गंभीर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने समीर वानखेड़े पर कभी अपना असल धर्म छिपाने का आरोप लगाया तो कभी उनकी कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। कुछ समय पहले ही नवाब मलिक ने ट्विटर पर एक दाढ़ी वाले शख्स की फोटो शेयर की थी। उस दौरान उन्होंने उसका नाम काशिफ खान बताया था जो पूरे देश में फैशन शोज करवाता है। नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े के इस शख्स से अच्छे संबंध हैं और क्रूज पार्टी में ये भी शामिल हुआ था।

भाई आर्यन खान से मिलने के लिए रातों रात भारत आएंगी सुहाना खान!

आर्यन की रिहाई का चोरों ने उठाया फायदा, कई लोगों के मोबाइल हुए चोरी

आर्यन की रिहाई पर ख़ुशी से पागल हुए फैंस, कहीं बजी शहनाई तो कहीं हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -