नवाब अपनी बेगम संग लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे.....
नवाब अपनी बेगम संग लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे.....
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियो में शामिल करीना कपूर खान व सैफ को कौन नहीं जानता है. यह दोनों ही फ़िल्मी इंडस्ट्री में हॉट जोड़ियों में शुमार हैं। बता दे कि अभिनेत्री करीना कपूर व सैफ अली खान के बारे में सुनने में आ रहा है कि यह दोनों बॉलीवुड कपल अभी हाल फ़िलहाल इन दिनों लंदन में हॉलिडे एन्जॉय करने में बिजी है। हाल ही में जोड़ी को लंदन की सड़कों पर वॉक करते हुए देखा गया। यह नवाबी कपल काफी स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुआ।

करीना ने व्हाइट टी-शर्ट, ट्राउजर, स्कार्फ़ के साथ गॉगल्स पहने थे। वहीं, सेफ चेक शर्ट, जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में क्लिक किए गए। लंदन में रखी गई फिल्ममेकर करन जौहर की बर्थडे पार्टी में भी सैफ-करीना शामिल हुए थे। जोड़ी के साथ पार्टी की फोटोज करन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

बता दें, इन दिनों सैफ 'रंगून' तो करीना फिल्म 'उड़ता पंजाब' में बिजी हैं। तथा अभी करीना हमे फिल्म उड़ता पंजाब से पहले अर्जुन के साथ में 'कि एंड का' में भी नजर आ चुकी है. करीना कि इस फिल्म को काफी सराहा गया था. फिल्म 'उड़ता पंजाब' में हमे करीना कपूर डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाली है तथा सभी को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -