हाँ में ही हूँ नव्या का 'मिस्ट्रीमैन'....

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ साथ आजकल उनकी नातिन नव्या भी काफी सुर्खिया बटोर रही है. जी हाँ एक बार फिर से हमे बिग बी की नातिन नव्या के बारे में कुछ चटपटा सा सुनने को मिल रहा है. खबर के मुताबिक वैसे भी देखा जाए तो महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटी श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा अक्सर ही खबरों में रहती हैं.

जी हाँ पूर्व में हमे नव्या नवेली नंदा अपने बिकिनी फोटोज के कारण नहीं बल्कि किसी छूमंतर व अनजान शख्स के साथ में नजर आई थी. जिसका सुराग लग गया है. वैसे भी देखा जाए तो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी नव्या फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार बेटियों में गिनी जाती हैं. नव्या की दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरों का वायरल होना आम बात है.

कभी दोस्तों के साथ पार्टी को लेकर तो कभी अपनी ड्रेसिंग को लेकर नव्या सुर्खियों में रहती हैं. अब उस शख्स का पता चल गया है, जिसके साथ अपनी तस्वीर को लेकर नव्या पिछले दिनों काफी चर्चा में रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह लड़का कोई और नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि वह जावेद जाफरी का बेटा मिजान था. मिजान व नव्या जो के बहुत ही अच्छे फ्रेंड है.   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -