पब्लिक किया नव्या नवेली नंदा ने अपना इंस्टाग्राम अकॉउंट, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल
पब्लिक किया नव्या नवेली नंदा ने अपना इंस्टाग्राम अकॉउंट, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल
Share:

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के फोटोज इस समय तेजी से चर्चाओं में आ गए हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने इंटाग्राम अकाउंट को प्राइवेट से पब्लिक कर दिया है और यही वजह है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. इस समय सभी उनकी फोटोज को देख रहे हैं. वैसे आप जानते ही होंगे वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अब तक कई ऐसे फोटोज अपलोड किये हैं जो चर्चाओं में रहे हैं. वैसे इस समय उनकी एक पोस्ट भी चर्चाओं में है.

आप देख सकते हैं नव्या ने पोलैंड में अबॉर्शन पर लगभग पूरी तरह से बैन लगाए जाने की खबर को लेकर एक पोस्ट किया है। जी दरअसल उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, 'बेहद दुखद।' जी दरअसल बीते बुधवार को ही पोलैंड में कोर्ट ने एक फैसले में देश में अबॉर्शन पर पूरी तरह से रोक का आदेश दिया है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं।

नव्या आजकल बहुत पॉपुलर भी हो रहीं हैं. फिलहाल हम आपको दिखा रहे हैं उनकी कुछ तस्वीरें जो इस समय चर्चाओं में है. नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. वह आए दिन अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। देखते ही देखते नव्या की तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं। बीते दिनों ही नव्या नवेली ने अपने पिता निखिल नंदा की एक तस्वीर शेयर की थी और उस तस्वीर में उनके हाथ में एक सर्टिफिकेट और ट्रॉफी नजर आई थी।

किसान आंदोलन: मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत शुरू, कांग्रेस और सपा के नेता भी मौजूद

किसान आंदोलन और बजट सत्र पर उच्चस्तरीय बैठक, शाह-राजनाथ सहित इन दिग्गजों ने किया मंथन

500 रुपए के टिकट पर लगी ढाई करोड़ की लाटरी, महिला बोली- इतने जीरो तो जिंदगी में नहीं देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -