सड़क पर वर्कआउट करती दिखी अमिताभ की नातिन, वायरल हो रहा वीडियो
सड़क पर वर्कआउट करती दिखी अमिताभ की नातिन, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितने चर्चा में रहते हैं उतने ही चर्चा में उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा  के भी रहते हैं. उनके बारे में आये दिन जानकारी सामने आती रहती है और नए नए फोटोज और वीडियो भी शेयर किये जाते हैं. ऐसे ही एक और वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं जो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में नव्या (Navya Naveli Nanda) अमेरिका की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#outdoorworkout . . . . . . . . #navyananda #navyanavelinanda

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

वायरल हुए इस वीडियो में स्टार किड खुद को 'फिट' रखने के लिए खूब मेहनत करती नजर आ रही हैं. वैसे बता दें, यह वीडियो नव्या नवेली नंदा के फैन क्लब ने शेयर किया है. आप भी देख सकते हैं उनका ये वायरल वीडियो. इसके अलावा अमिताभ की नातिन के बारे में बता दें, नव्या न्यूयॉर्क की फोरडम युनिवर्सिटी (Fordham University) में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या अकसर इसी तरह न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक्सरसाइज करती नजर आती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में उन्होंने  नियॉन ग्रीन टॉप और ग्रे टाइट्स पहना है. इसके साथ ही उन्होंने बालों का हाई पोनी टेल बनाया हुआ है. इससे यही लगता है कि वो अपनी फिटनेस के लिए काफी अलर्ट रहती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#fitness . . . . . .#navyananda #navyanavelinanda

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

बता दें, नव्या नवेली नंदा श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं. कुछ दिन पहले वह फिल्म 'मलाल' के एक्टर मीजान जाफरी से अपने संबंध को लेकर खबरों में बनी हुई थीं. हालांकि मीजान जाफरी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह साफ कह दिया था कि वह और नव्या नवेली के सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. नव्या नवेली नंदा ने इंग्लैंड के सेवन ऑक्स स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है और इस समय हायर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं.

सलमान जल्द शुरू करेंगे कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग, नाम हुआ तय

बीच का मज़ा ले रही ये सेक्सी एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो

अमिताभ के बाद KRK के गाने पर ऋतिक का ट्वीट, कहा- इसकी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -