मिस्ट्री बॉय के साथ इश्क़ लड़ाती नज़र आईं बिग बी की नातिन
मिस्ट्री बॉय के साथ इश्क़ लड़ाती नज़र आईं बिग बी की नातिन
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर अपने वायरल फोटो को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. श्वेता बच्चन और कारोबारी निखिल नंदा की बेटी हैं नव्या नवेली नंदा जिनका एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. नव्या इस फोटो में अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ बैठी नज़र आ रही हैं. 

इस तस्वीरें में नव्या और मिजान जाफरी एक ही ड्रेस कोड में नज़र आ रहे हैं. इस मौके पर नव्या-मिजान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने नज़र आए. नव्या ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन कम्पलीट किया और वो इन दिनों एक विज्ञापन कंपनी में इंटरशिप कर रही हैं. नव्या और मिजान की साथ वाली यह तस्वीर किसी ने अपने कैमरा में कॅप्टर की हैं जिसमें वो दोनों के दूसरे से छिपकर बैठे हैं. नव्या और मिजान के रिलेशन में होने की भी चर्चाएं हैं. वह जब भी भारत आती हैं तो वो मिजान के साथ जरूर नज़र आती हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने बेटी श्वेता बच्चन की शादी बिजनेसमैन निखिल नंदा से 1997 में की थी जिनके दो बच्चे हैं नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के बाद पहली बार सोनम और आनंद ने शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर,

रणबीर कपूर की इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे संजय दत्त

अपनी शादी में अपना लहंगा नहीं पहन पाई थी करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -