देखिये बिग-बी की नातिन की Stunning Photos
देखिये बिग-बी की नातिन की Stunning Photos
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ की नातिन नव्या नवेली और शाहरुख के बेटे आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ लगातार अपनी तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर करती ही रहती है. व पूर्व में जब अमिताभ की नातिन नव्या व शाहरुख के बेटे आर्यन भारत लौंट आए थे तो उनके हमे बहुत से फोटो भी देखने को मिले थे तथा अभी कुछ समय पहले ही नव्या को हमने अमिताभ के शानदार बंगले जलसा में रखे गए डिनर पार्टी के दौरान सहेलियों के साथ में अटखेलियां करते हुए भी देखा गया था।

अब एक बार फिर से नव्या के बारे में कुछ सुनने को मिल रहा है. बिग बी की नातिन नव्या नवेली ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी दंग हो जाएंगे। इंस्टाग्राम अकाउंट navya__nanda पर बिग बी की नातिन की नई फोटोज पोस्ट की गई हैं, इन पिक्चर्स में वे काफी स्टनिंग दिख रही हैं।

वैसे तो देखा जाए तो बिग बी की नातिन नव्या ज्यादातर समय अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने वाली तस्वीरों को ही सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने परिवार खासकर अपने पापा के साथ बिताए पलों को शेयर किया है। वैसे भी महानायक अमिताभ की नातिन नव्या नवेली और शाहरुख के बेटे आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ लगातार अपनी तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर करती ही रहती है|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -