प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही यह टीवी ACTRESS
प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही यह टीवी ACTRESS
Share:

टीवी सीरियल 'नव्या' से मशहूर हुईं सौम्या सेठ जो की अभिनेता गोविंदा की भांजी है. गोविंदा की खूबसूरत भांजी सौम्या सेठ के बारे में कुछ अच्छा सुनने को मिल रहा है. गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस सौम्या सेठ प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. सौम्या जो कि 17 अक्टूबर, 1989 को बनारस में जन्मी थीं. सौम्या सेठ इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं.

उन्होंने पिछले दिनों खुद इसकी जानकारी दी थी. बता दें कि सौम्या सेठ ने अपने बॉयफ्रेंड अरुण कुमार से इसी साल के शुरू में शादी की थी. उनकी शादी अमेरिका के एक बीच रिसॉर्ट पर शाही अंदाज में हुई थी. अरुण अमेरिका में पैदा हुए हैं और हॉलीवुड इंडस्ट्री में ही सक्रिय हैं.

शादी के बाद से सौम्या भी अमेरिका सेटल हो चुकी हैं. सौम्या सेठ ने स्टार प्लस के शो 'नव्या' में लीड रोल कर नाम कमाया था. इसके बाद वे सोनी टीवी के शो 'दिल की नजर से खूबसूरत' में नजर आईं. इसके अलावा वो 2016 में कलर्स चैनल के शो 'चक्रवर्तिन सम्राट अशोक' में फीमेल लीड में दिखी थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -