गोविंदा की भांजी ने किया बड़ा खुलासा, हो चुकीं हैं घरेलू हिंसा का शिकार!
गोविंदा की भांजी ने किया बड़ा खुलासा, हो चुकीं हैं घरेलू हिंसा का शिकार!
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक्टर गोविंदा की भांजी सौम्या सेठ के साथ घरेलू हिंसा हुई है. जी हाँ, वैसे तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. जी हाँ, टीवी शो 'नव्या' फेम सौम्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है और इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने घरेलू हिंसा का शिकार होने का संकेत दिया है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं सौम्या ने फोटो के साथ कैप्शन दिया है और इस कैप्शन में लिखा- ''8 साल पहले जब मैंने सीरियल नव्या किया था तब मैं 21 साल की थी. चाहती थी कि दुनिया प्यार पर विश्वास करे!!! प्यार से दुनिया को ठीक करना चाहा था !! मेरा मानना था कि हर कोई प्यार लेने और प्यार करने का हकदार है. मैं अपने ही देश में थी. मैं अपने माता-पिता के साथ रहती थी, जिन्होंने मुझे हर बुराई से बचाया. मैं बड़ी हो गई हूं. मैंने हिंसा देखी है. मैंने अवैध दवाओं (कोकीन वगैरह) को देखा है. मैंने घृणा देखी है. मैंने ईर्ष्या देखी है. मैंने अन्याय, भावनात्मक हेरफेर और शारीरिक शोषण देखा है! मैंने गंदे दिलों के साथ सुंदर चेहरे देखे हैं. जो लोग अच्छे दिखते हैं लेकिन दिल और दिमाग से बीमार हैं.'' इसी के साथ उन्होंने लिखा है, ''नव्या करने के 8 साल बाद मेरा मानना है कि प्रिंस चार्मिंग जैसा कॉन्सेप्ट बेकार है! लड़कियों को बस अपने दिल की सुनने की जरूरत है. उनकी खुशी किसी भी पुरुष पर निर्भर नहीं होनी चाहिए. आज मैं बता सकती हूं कि ईमानदार होना महंगा, बेकार, दर्दनाक और बेवकूफी है. नव्या एक सबसे सुंदर सपना था और मैं आभारी हूं कि मुझे इसे कुछ दिनों तक जीने का मौका मिला!! मेरे जीवन के कुछ सबसे यादगार दिन!! हमेशा के लिए आभारी!! Amm लड़की के खस काहानी!!''

आप सभी को बता दें कि सौम्या सेठ ने जनवरी, 2017 में अपने बॉयफ्रेंड अरुण कपूर संग शादी कर ली थी. अगस्त, 2017 में उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया और एक्ट्रेस अपने बेटे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. वहीं वह उनके पति अरुण कपूर के साथ कभी कोई फोटो शेयर नहीं करती हैं और जो शेयर की थी वह भी डीलिट कर दी और अपने पति से अलग हो गईं.

टीवी की दुनिया में कदम रख सकती है करीना, डांस रियलिटी शो से चमकेगी किस्मत ?

फरहान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं शिबानी

पत्नी की तस्वीर शेयर कर इस एक्टर ने पूछा- 'कपड़े उतारने हैं या...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -