लड़कियों को झांसा देने वाला नेवी अफसर गिरफ्तार
लड़कियों को झांसा देने वाला नेवी अफसर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से फ़ोन पर अश्लील बातें करने और लड़कियों को धमकाने के मामले में एक नेवी अफसर का नाम सामने आया है, यह अफसर लड़कियों को पेइंग गेस्ट रूम दिलाने के लिए उनका नंबर लेता था फिर फ़ोन पर उनसे अश्लील बातें करता था, पुलिस अधिकारीयों ने बताया है कि नेवी का यह अफसर अब तक 5 लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर चूका है. फ़िलहाल पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी हांगकांग की एक मल्टी नेशनल कंपनी मर्चेंट नेवी अफसर है.

आरोपी की पहचान 29 वर्षीय सूरज डे के रूप में हुई है, नेवी अफसर की हरकत तब सामने आई जब 17 अप्रैल को दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने आरोपी नेवी अफसर की शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी नेवी अफसर से उसकी मुलाकात कुछ दिन पहले अमर कॉलोनी मार्केट में हुई थी. आरोपी अफसर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए PG तलाश कर रहा था, लड़की ने मदद करने के लिहाज से आरोपी को अपना नंबर दे दिया, कुछ दिनों तक ठीक बात करने के बाद आरोपी लड़की से अश्लील बातें करने लगा. 

जिसके बाद लड़की ने आरोपी अफसर का नंबर ब्लॉक कर दिया, लेकिन आरोपी ने दूसरे नंबर से फिर वही हरकतें करना शुरू कर दी. जिसके बाद लड़की ने तंग आकर पुलिस में कंप्लेंट कर दी, साऊथ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने नेवी अफसर को 19 अप्रैल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, जिसके बाद नेवी अफसर से परेशान दूसरी लड़कियां भी सामने आ गई. पुलिस ने बताया सूरज डे के खिलाफ लड़कियों से फोन पर छेड़खानी करने, अश्लील मैसेज भेजने, धमकी देने और लड़कियों का पीछा करने का केस दर्ज किया गया है.

महिला खिलाड़ी ने लगाया डॉक्टर पर रेप का आरोप

दिल्ली में सट्टा लगाते पकड़ाए सट्टेबाज

छोटी सी वजह के कारण ली अपनी माँ की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -