नवरात्री स्पेशल : गरबा में छाया मोदी- ट्रम्प का क्रेज, 370 धारा  के बने टैटू
नवरात्री स्पेशल : गरबा में छाया मोदी- ट्रम्प का क्रेज, 370 धारा के बने टैटू
Share:

इस नवरात्री टैटूज का अलग ही क्रेज नज़र आ रहा है जिसमे देश भक्ति भी है और देश का सम्मान भी है आम तौर पर चनिया चोली, ट्रेडिशनल कपड़े और गहनों के साथ साथ मेहंदी और टैटू भी नवरात्री के इस महा उत्सव का हिस्सा माना जाता है। वैसे हर बार कुछ नया करने की चाह में ये गरबा प्रेमी अलग अलग थीम के टैटू करवाते ही है पर इस बार नवरात्री में मोदी और ट्रम्प की बढ़ती दोस्ती, चंद्रयान 2, सेव अर्थ, स्टॉप प्लास्टिक और धारा 370 युवाओं के फेवरिट टैटू हैं।

इस नवरात्री में ये नया रंग देखने को मिल रहा है जिसमे न्यू इंडिया इन युवाओं के दिल पर राज कर रहा है और इसका ताज़ा सबूत है नवरात्री के अवसर पर होने वाले टैटू के ये सब्जेक्ट्स... क्योंकि आमतौर पर किसी के नाम,ट्रेडिशनल डिज़ाइन या देवी-देवताओं के बदले इस बार टैटू के सब्जेक्ट कुछ डिफरेंट है... क्योंकि इस बार के टैटू के सब्जेक्ट में झलक रहा है देश और प्रकृति के लिए प्रेम।

युवाओं के अनुसार धारा 370 हटने से अब कश्मीर पूरी तरह से भारत का हिस्सा बन चूका है और ये उनके लिए सबसे बड़ी ख़ुशी की बात है, साथ ही मोदी और ट्रम्प की बढ़ती दोस्ती को भी ये युवा काफी साकारात्मक रूप से देख रहे है। उनके अनुसार इससे विदेश जाने के इच्छुक युवाओं को काफी फायदा होगा।

दूसरी तरफ कुछ प्रकृति प्रेमी युवा मोदी जी के सिंगल यूज़्ड प्लास्टिक बैन का सन्देश भी टैटू के ज़रिये लोगों तक पहुंचना चाहते है उनके अनुसार सिंगल यूज़्ड प्लास्टिक से पशु - पक्षी, नदी -तालाब समेत प्रकृति को काफी नुक्सान होगा है और इसी लिए वे इस मामले में मोदी जी के सपोर्ट में है और टैटू के ज़रिये ये सन्देश वे लोगों तक पहुचायेंगे... आमतौर पर ये टैटू एक हज़ार रुपये से लेकर दस हज़ार रुपये तक के बनते है।

ट्रेडिशन एंड मॉडर्न लुक क लिए परफेक्ट है ये बंजारा hairstyle

नवरात्री स्पेशल : 'ट्रेंडी' और ट्रेडिशनल लुक ज्वेलरी जो आपको देगी अटरैक्टिव लुक

डांडिया नाइट्स के लिए ऐसे होइए तैयार, आपका छाया रहेगा शुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -