ये हैं नवरात्र गरबा के सुपरहिट नए सांग्स
ये हैं नवरात्र गरबा के सुपरहिट नए सांग्स
Share:

नवरात्रि का त्यौहार शुरू हो गया है और यह त्यौहार नौ दिनों तक चलने वाला है. यह उत्सव देशभर के लोगों के लिए बहुत खास होता है और इसमें सबसे महत्वपूर्ण होते हैं गरबे. जी दरअसल नवरात्रि ऐसा त्योहार है, जिसे सभी पूरे उत्साह और समर्पण के साथ मनाते हैं और इस दौरान गरबे खेलने के अलग-अलग अंदाज होते हैं. नवरात्रि में दुर्गा मां की आराधना के साथ-साथ नवरात्रि की अन्य विशेषताएं भी हैं. जी दरअसल इस उत्सव के दौरान पूजा-पाठ तो होता ही है, साथ ही खूब मस्ती भी होती है.

इस दौरान लोग गरबा और डांडिया खेलते हैं, साथ ही पंडालों में जाते हैं. केवल यही नहीं बल्कि इस उत्सव का उत्साह गानों से भी बढ़ता है और गाने भी ऐसे कि जो झूमने को मजबूर कर दें. अब आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड के बेस्ट गरबा सॉन्ग्स जिनके बीट्स आपके दिल को जगमगा देंगे. आपको बता दें कि किसी भी त्योहार को मनाने में बॉलीवुड सबसे आगे है.

जी दरअसल बॉलीवुड की फिल्मों ने ना सिर्फ हमें हर त्योहार के लिए एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं, बल्कि आउटफिट और डांस मूव्स को लेकर भी प्रेरणा दी है. बीते दो साल से कोरोना के चलते गरबा और डांडिया पर प्रतिबंध लगा है, लेकिन घर के अंदर ही इन गानों का मजा तो लिया जा सकता है. इन गानों को आप घर में सुन सकते हैं और अपने गली मोहल्ले में जोर-जोर से बजा सकते हैं. इससे आपको भी आनंद आएगा और गली वालों को भी. तो आइए जानते हैं इन गानों की लिस्ट.

 

नवरात्रि: किस दिन पहनना है कौन सा रंग?, जानिए यहाँ

आज इस पूजा विधि से करें माँ शैलपुत्री का पूजन

आज इस मन्त्र और प्रसाद से करें माँ शैलपुत्री को खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -