नवरात्रि में गरबा खेलने से पहले चेहरे को चमकाएं

नवरात्रि में गरबा खेलने वालों में ज्यादा युवा पीढ़ी का अहम योगदान रहता है और ज्यादातर लड़कियां इससे पहले अपने चेहरे को चमकाने में लग जाती हैं। सुंदरता ​ही नारी का रूवरूप होता है और वे इसके लिए कुछ भी करती हैं। गरबा के लिए तैयार होना और अपने ड्रेस के अलावा अपनी स्किन की भी केयर करना लड़कियों में बहुत देखा जाता है और जब वे नवरात्रि के मौके पर गरबा और डांडिया डांस की धूम में मस्त रहती है तब वे अपनी ​स्क्नि के बारे में ध्यान नहीं देती हैं।

लॉन्ग लास्टिंग हेयर कलर के लिए अपनाएं ये टिप्स

यहां हम आपको बता दें कि गरबा खेलने के दौरान आप अपने चेहरे पर मेकअप करके कैसे सुंदर दिख सकती हैं। सुंदर चेहरे के ​लिए आप शहनाज हुसैन के मेकअप टिप्स को फॉलो करें और उनके अनुसार अपने चेहरे का मेकअप ​करें। सबसे पहले आप चेहरे पर फाउंडेशन लगाकर इसे गीले स्पंज की मदद से चेहरे और गर्दन पर पूरी तरह मिला लें, आप अपनी स्किन के अनुसार फाउंडेशन का उपयोग करें जिससे आपकी त्वचा को नुकसान न पहुंचे। इसी तरह आप अन्य स्किन क्रीमों का भी उपयोग कर एक सुंदर चेहरा पा सकते हैं। 

जानिए क्या है फीकी पड़ी मेहंदी को हटाने के आसान तरीके

 

आज के इस नवीन युग मेें जहां एक ओर खूबसूरत पारंपरिक परिधानों में सजे-धजे लोग गरबा खेलने मस्त रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर लड़कियां भी सुंदर दिखने के लिए कुछ भी करती हैं। जमाने के बदलते रूवरूप ने बदलते वक्त के साथ सबकुछ बदल दिया है और इस दौर में युवा बहुत ही सजग हो गए हैं। 

स्किन पर ग्लो लाने के लिए करें पपीते से फेशियल

Navratri 2018 : अगर दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करे ये स्पेशल ड्रेसिंग टिप्स

घर में आसानी से करें अपनी बॉडी पॉलिशिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -