नवरंग स्टूडियो में लगी आग, किसी के हताहत होने खबर की नहीं
नवरंग स्टूडियो में लगी आग, किसी के हताहत होने खबर की नहीं
Share:

मुंबई. मुंबई के नवरंग स्टूडियो में तोड़ी मिल कंपाउंड में अचानक से आग लग गई. यह स्टूडियो साउथ मुंबई के लोअर परेल में स्थित है. शुक्रवार तड़के सुबह ही यहां आग गई. आग क्यों लगी कैसे लगी इसकी जानकारी हाल-फिलहाल नहीं मिल पाई है. स्टूडियो के चौथे माले को आग ने अपने चपेट में ले लिया.

अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट होने की वजह से ही लगी होगी. घटना स्थल पर मौके पर करीब 12 फायर ब्रिगेट पहुँच गए और आग पर काबू पा लिया गया. आग बुझाने के प्रयास में एक दमकलकर्मी जख्मी हो गया. मौके पर एम्बुलेंस भी पहुचं चुकी थी. इसके अलावा 7 पानी के टैंकर भी मौके पर मौजूद थे.  

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिल यह स्टूडियो काफी समय से बंद है और इस बिल्डिंग की हालत बहुत ही खस्ता है, यह कभी भी गिर सकती है. इससे पहले हाल ही में ऐसा ही हादसा सिनेवस्टा स्टूडियो में भी हो चूका था. यह स्टूडियो भी 6 जनवरी को आग के चपेट में आ चूका था और इसमें एक ऑडियो असिस्टेंट हादसे का शिकार हो गया था. इसका शरीर पूरी तरह से जल चूका था. आग बुझाने के बाद स्टूडियो के प्रेमेसिस से उसकी जली हुई बॉडी मिली थी. नवरंग में आग लगने की वजह पता की जा रहे है जल्द ही पुलिस इसे पता कर लेगी. 

गुजरात बंदरगाह: सेना के टैंकर में लगी आग

जम्मू-कश्मीर:पाकिस्तान की नापाक हरकत लगातार जारी, फिर किया सीजफायर उल्लंघन

देश कब तक पाक सैनिकों के हमलों को बर्दाश्त करेगा - शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -