नवनीत राणा ने कमिश्नर को लिखा पत्र, संजय राउत पर लगाए ये गंभीर आरोप
नवनीत राणा ने कमिश्नर को लिखा पत्र, संजय राउत पर लगाए ये गंभीर आरोप
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने कहा, मैं पिछड़े वर्ग से हूं तथा चांभार जाति से हूं। ऐसे में संजय राउत बार बार मेरे खिलाफ बोलते हैं तथा समाचार चैनलों में दिए इंटरव्यू के चलते मुझे परेशान करते हैं। 

वही अपनी शिकायत में नवनीत राणा ने लिखा, मैं अनुसूचित जाति की सदस्य हूं। अमरावती लोकसभा सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित था। इसलिए मैंने प्रथम बार 2014 में शिवसेना के एक प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। मेरे पहले चुनाव के पश्चात् से ही शिवसेना प्रत्याशी, कार्यकर्ता मुझे धमका रहे हैं। मेरी जाति के बारे में झूठे इल्जाम लगा रहे हैं, क्योंकि मैं चांभार जाति से हूं।

उन्होंने लिखा, 2019 के लोकसभा चुनाव में मैंने शिवसेना प्रत्याशी को हराकर जीत हासिल की थी। इसके पश्चात् से शिवसेना सांसद संजय राउत मेरे खिलाफ बोल रहे हैं। उन्हें पता है कि मैं पिछड़े वर्ग तथा चांभार जाति की हूं। इसलिए वह चैनलों में दिए इंटरव्यू में मुझे परेशान करते हैं। बीते 2 दिनों में दिए इंटरव्यू में उन्होंने मुझे और मेरे पति को बार बार बंटी तथा बबली बोला। इतना ही नहीं उन्होंने धर्म को बदनाम करने के इरादे से मुझे और मेरे पति को 420 भी बोला। 

'गरीब मुस्लिमों को पैसा देकर भाजपा ने ही फिंकवाए पत्थर...', दिग्विजय सिंह ने BJP पर लगाए आरोप

स्कूल की जगह हेडमास्टर के घर पहुँच रहा था मिड डे मील का अनाज, यूपी पुलिस ने दर्ज किया केस

यूक्रेन संकट के बीच फ्रांस और जर्मनी की यात्रा पर जाएंगे पीएम मोदी, नोर्डिक समिट में भी होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -