थाने में चाय पीती दिखी नवनीत राणा! दुर्व्यवहार वाले आरोपों पर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया थाने का CCTV फुटेज
थाने में चाय पीती दिखी नवनीत राणा! दुर्व्यवहार वाले आरोपों पर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया थाने का CCTV फुटेज
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सांसद नवनीत राणा एवं उनके MLA पति रवि राणा की गिरफ्तारी के बाद खतरनाक सियासी हंगामा मचा हुआ है। वही इस बीच नवनीत राणा ने महाराष्ट्र पुलिस पर जो गंभीर इल्जाम लगाए थे, उनपर अब मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने पलटवार किया है। मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने एक CCTV फुटेज साझा किया है, जिसको खार पुलिस स्टेशन का बताया जा रहा है। इसमें निर्दलीय सांसद नवनीत राणा, पति तथा MLA रवि राणा थाने में बैठकर चाय/कॉफी पीते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर को एक चिट्ठी लिखी थी, इसमें उन्होंने मुंबई पुलिस पर गंभीर इल्जाम लगाए थे। बताया गया था कि पुलिस ने उनपर जातिगत टिप्पणी की। इतना ही नहीं नवनीत ने बोला था कि पुलिस ने उनको पीने का पानी नहीं दिया था तथा बॉथरूम भी इस्तेमाल नहीं करने दिया था।

वही सोमवार को नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को पत्र लिखा था। नवनीत राणा ने पत्र में लिखा कि मुझे 23 दिनांक को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। 23 अप्रैल को मुझे पूरी रात पुलिस स्टेशन में ही बीतनी पड़ी। रात को मैंने कई बार पीने के लिए पानी मांगा, किन्तु रातभर मुझे पानी नहीं दिया गया। नवनीत ने आगे बड़ा इल्जाम लगाते हुए कहा कि मौके पर उपस्थित पुलिस स्टाफ ने बोला कि मैं अनुसूचित जाति की हूं, इसलिए वह मुझे उसी ग्लास में पानी नहीं दे सकते, जिसमें वे लोग पीते हैं। यानी मुझे मेरी जाति के कारण पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया। मैं यह जोर देकर बोलना चाहती हूं कि मेरी जाति के कारण मुझे बुनियादी मानवाधिकारों से वंचित रखा गया। नवनीत आगे बोलती हैं कि मुझे रात को बाथरूम जाना था, किन्तु पुलिस स्टाफ ने मेरी इस मांग पर भी कोई ध्यान नहीं दिया। फिर मुझे गाली दी गई। बोला गया कि नीची जात वालों को वे (पुलिस स्टाफ) अपना बाथरूम इस्तेमाल नहीं करने देते हैं।

BJP के बड़बोले नेताओं पर बरसे मोदी, बोले- 'झूठ फैलाते रहना थेथरोलाजी है...'

नाराज़ मुसलमानों को मनाने में जुटे अखिलेश यादव, आज़म खान के बाद अब शहजिल इस्लाम से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

'जल्द पिता से मिलकर दूंगा इस्तीफा...', खबरों में छाया लालू यादव के बेटे का ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -