जेल से रिहा होकर अस्पताल में भर्ती हुई नवनीत राणा, रोती हुई आई नजर
जेल से रिहा होकर अस्पताल में भर्ती हुई नवनीत राणा, रोती हुई आई नजर
Share:

मुंबई: निर्दलीय सांसद नवनीत राणा तथा उनके पति रवि राणा को 13 दिन पश्चात् जेल से रिहा कर दिया गया है। जेल से निकलते ही नवनीत को मेडिकल चेकअप के लिए लीलावती हॉस्पिटल लाया गया था जहां पर टेस्ट के बाद उन्हें भर्ती कर लिया गया। वही अब उसी लीलावती हॉस्पिटल से नवनीत राणा की कुछ फोटोज सामने आई हैं। उन फोटोज में नवनीत बिलख-बिलख कर रो रही हैं। उनके पति रवि राणा उन्हें संभालने का प्रयास कर रहे हैं। फोटोज को देख लग रहा है कि नवनीत बहुत दर्द में हैं। उनकी ओर से जेल में रहते हुए भी निरंतर अपने स्वास्थ्य का हवला दिया गया था। उनका तब ये भी आरोप था कि जेल प्रशासन उनकी आवश्यकताओं पर ध्यान नहीं दे रहा है।

मगर अब जेल से रिहा होते ही उनका इलाज आरम्भ कर दिया गया है। उन्हें हॉस्पिटल में देखने के लिए उनके पति रवि राणा आए थे। इतने दिनों बाद जब दोनों एक दूसरे से मिले, तो बहुत भावुक दिखाई दिए। अभी के लिए दोनों नवनीत और रवि को कई शर्तों पर ये जमानत दी गई है। दोनों किसी भी प्रकार से सबूतों के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं। राणा दंपति को जांच में मदद करना होगा, यदि इंवेस्टिगेशन ऑफिसर (IO) पूछताछ के लिए बुलाता है तो जाना होगा।

बता दे कि पुलिस ने दंपति राणा पर राजद्रोह के तहत मुकदमा दर्ज किया था तथा 23 अप्रैल को उनकी गिरफ्तारी हो गई। वही अब जाकर दोनों जेल से रिहा हो पाए है तथा एक दूसरे से मिल पाए, एक दूसरे को इतने दिनों बाद देखकर दोनों ही अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए।

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ खुले केदारनाथ धाम के कपाट, भक्त दर्शन से पहले जान ले ये जरुरी बातें

ज़ेलेंस्की ने रूस से लड़ने में मदद करने के लिए नए वैश्विक क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म का अनावरण किया

'एक मां है जो मुझसे ख़फ़ा नहीं होती', मातृ दिवस पर माँ को समर्पित हैं ये शायरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -