'ED ने देर से लिया एक्शन..', संजय राउत की गिरफ़्तारी पर बोलीं नवनीत राणा
'ED ने देर से लिया एक्शन..', संजय राउत की गिरफ़्तारी पर बोलीं नवनीत राणा
Share:

मुंबई: शिवसेना की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत पर हुए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई पर अमरावती की लोकसभा सांसद नवनीत का राणा की प्रतिक्रिया सामने आई है। बीते कई दिनों से शिवसेना पर हमलावर रहीं नवनीत राणा ने कहा कि यह एक्शन तो ED को कई महीने पहले ही लेना चहिए थी। राणा ने अब कहा कि पात्रा चॉल सहित कई जगहों पर घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि संजय राउत 25 से 30 कंपनियों में साझेदार हैं और उनके साथ मिलकर भ्रष्टाचार कर रहे थे। इतना ही नहीं नवनीत राणा ने यह भी कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई को भ्रष्टाचार के जरिए खाने वालों के खिलाफ ED को कार्रवाई करने का अधिकार है। 

नवनीत राणा ने आगे कहा कि संजय राउत तो ED के समन का ही उत्तर नहीं दे रहे थे। कभी सरकार गठन की बात करते थे, तो कभी कहते थे कि संसद के सत्र में बिजी हूं। भ्रष्टाचार के मामलों पर वही व्यक्ति जवाब नहीं दे पाता है, जो गलत हो। महाराष्ट्र की जनता भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ अवश्य लड़ेगी। यही छत्रपति शिवाजी महाराज ने हमें सिखाया था। राणा ने कहा कि अगर आप इतने चरित्रवान हैं तो पहले ही आपको पूछताछ के लिए पेश होना चाहिए था। अगर, आप गरीबों की कमाई से संपत्ति बनाते हैं, तो फिर प्रवर्तन निदेशालय को पूरा अधिकार है कि पूछताछ की जाए।

बता दें कि अमरावती से लोकसभा सांसद, शिवसेना के खिलाफ खासी आक्रामक रहीं हैं। दरअसल, उद्धव ठाकरे सरकार के कार्यकाल में उन्हें और उनके पति रवि राणा को अरेस्ट कर जेल भी भेजा गया था। उन्होंने उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा कर दी थी, जिसके बाद महाराष्ट्र की सियासत में बवाल मच गया था। इसी मसले पर नवनीत राणा पर प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी और फिर उन्हें जेल जाना पड़ा था। हालाँकि, राणा दंपत्ति ने उद्धव के घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ी भी नहीं थी, लेकिन फिर भी लगभग दो सप्ताह तक नवनीत और उनके पति को जेल में रहना पड़ा था। 

1034 करोड़ रुपए का है वो घोटाला, जिसमे ED ने संजय राउत को किया गिरफ्तार

क्या 2025 का बिहार चुनाव अकेले लड़ेगी भाजपा ? जेपी नड्डा ने कर दिया बड़ा ऐलान

बड़ी राहत: घट रहे कोरोना संक्रमण के मामले, बीते 24 घंटे में 16464 नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -