इस मशहूर अभिनेता को नवनीत ने जड़ा था थप्पड़, लगा था ड्रग यूजर होने का आरोप

पॉपुलर सीरियल 'तारा' की मुख्य अदाकारा नवनीत निशान का आज जन्मदिन है। नवनीत निशान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहीं हैं। नवनीत निशान एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं और उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। नवनीत निशान अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं लेकिन आजकल वह बहुत कम शोज और फिल्मों में नजर आती हैं। वैसे नवनीत निशान उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने एक इंटरव्यू में तारा के लीड एक्टर पर शराबी होने के आरोप लगाए थे।

जी दरअसल नवनीत ने साल 1994 में एक इंटरव्यू दिया था जो कुछ समय पहले वायरल हुआ था। उस इंटरव्यू के तहत उन्होंने आलोक नाथ पर 1 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोका था। जी दरअसल एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में 'तारा' के लीड एक्टर आलोक नाथ ने नवनीत को ड्रग यूजर कहा था और इस पर कार्रवाई करते हुए नवनीत ने आलोक नाथ पर मुकदमा लगाया था। आलोक नाथ शो तारा के सेट पर शराब पीकर आए थे और शूटिंग शुरू हुई और जैसे ही कैमरा रोल हुआ तो वह नवनीत निशान के साथ बहुत क्रूरता से पेश आये और उस समय नवनीत ने आलोकनाथ को थप्पड़ मारा था। नवनीत ने कहा था कि 'ड्रग यूजर होने के आरोप पूरी तरह झूठे हैं।'

उन्होंने कहा था, 'मैं आठ सालों की कड़ी मेहनत से आज इस मुकाम पर पहुंची हूं, मैं नहीं चाहती कि कोई बेवकूफ शराबी ये सब बर्बाद कर दे।' आप सभी को बता दें कि नवनीत निशान आजकल बहुत कम दिखाई देती हैं और अब उन्होंने फिल्मों और टीवी शोज में काम करना भी खास बंद कर दिया है।

करवा चौथ पर इस मशहूर अभिनेत्री ने बिखेरे जलवे, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस

बिना कपड़ों के नजर आई टीना दत्ता, फैंस बोले- आपने तो दिन बना दिया आज...

हिना खान के 'बिग बॉस 15' में एंट्री होते ही अफसाना खान ने कह डाली ऐसी बात की एक्ट्रेस हो गई असहज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -