सिर्फ चाय बेचकर महीनेभर में 12 लाख रुपये कमा लेता है ये आदमी

आमतौर पर चाय बेचना छोटा काम मना जाता है लेकिन हम आपको आज जिस चाय वाले के बारे में बता रहे हैं उसकी एक महीने की कमाई जानकार आपके भी होश उड़ जाएंगे. ये चाय वाला देशभर में मशहूर हो चुका है और इसकी दूकान पर हर वक्त लोगों की भीड़ लगी रहती हैं. इस चाय की दुकान का नाम है 'येवले टी हाउस' जो पुणे में है.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये चाय वाला सिर्फ चाय बेचकर हर महीने 12 लाख रुपये कमाता है. जी हाँ... पिछले साल ही में येवले टी हाउस के को-फाउंडर नवनाथ येवले ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'वह बहुत जल्द इसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने वाले हैं.' खास बात तो ये है कि येवले अपनी चाय की दुकान के जरिए कई लोगों को रोजगार भी दें रहे हैं. सिर्फ पुणे में ही येवले टी स्टॉल के तीन सेंटर हैं और हर सेंटर पर करीब 12 लोग काम करते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान येवले ने ये बताया था कि, 'चाय के प्रति भारत के अटूट प्रेम को देखकर एक ब्रांड नेम में बदलने का विचार उन्हें साल 2011 में आया था. यहां कई चाय प्रेमी हैं और उनमें से अधिकांश को वह स्वाद नहीं मिलता, जिसकी वे इच्छा रखते हैं. इसलिए हमने चार साल तक चाय का अध्ययन किया, चाय की गुणवत्ता को अंतिम रूप दिया और एक बड़े ब्रांड के जरिए चाय बनाने का फैसला किया.' उन्होंने ये भी बताया था कि हर दिन वो करीब 3 से 4 हजार कप चाय बेचते हैं.

महिलाओं को खूब पसंद आ रही पीएम मोदी की तस्वीर वाली साड़ियां

Singles Awareness Day : इसलिए मनाया जाता है 15 फरवरी को सिंगल्स डे

इस टीवी एंकर ने 10 साल से नहीं धोये अपने हाथ, बताई ये बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -