नवमी पर इस एक उपाय से मालामाल हो जाएंगे आप
नवमी पर इस एक उपाय से मालामाल हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज के जमाने में हर कोई अधिक से अधिक पैसा कमना चाहता हैं. ऐसे में आजकल महंगाई भी इतनी हो गई हैं कि लोग कम पैसो में गुजारा नहीं कर प्र रहे हैं उन्हें ज्यादा पैसा कामना होता है. ऐसे में ज्यादा कमाने के चक्कर में लोग खूब मेहनत कर रहे हैं लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही है. ऐसे में आज हम एक ऐसा ख़ास उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद आपके घर की तिजोरी में रखा पैसा कभी कम नहीं होगा. जी हाँ, लेकिन यह उपाय आज यानी नवमी पर ही करें. आइए जानते हैं उपाय.


आज यानि नवमी को नहाने के बाद पीपल के पेड़ से एक ऐसा पीपल का पत्ता लेकर आ जाए जो सुखा या कटा फटा ना हो. इसके बाद उस पत्ते को माता रानी के सामने एक लाल रंग के कपड़े पर रख दें और उसके ऊपर एक रुपए का सिक्का रख दें. इसके बाद सिक्के पर एक साबूत सुपारी रख दें और अब माता के सामने दो घी के दीपक प्रज्वलि कर दें . इसके बाद पहले दीपक को इस पत्ते के पास रख दे और दुसरे दीपक से माता रानी की आरती करे. अब आरती समाप्त होने पर पहली आरती माता को दे, और दूसरी पीपल के पत्ते पर रखी सामग्री को दे और तीसरी स्वयं ले ले. इसके बाद कुमकुम और चावल से पहले माता को टिका लगाए उसके बाद पीपल के पत्ते पर रखी सुपारी और सिक्के की पूजा करे.

अब इसके बाद माता के सामने हाथ जोड़ अपनी धन सम्बन्धी मनोकामना या परेशानी बताए और माता को ढोक दे. इसके बाद उस पत्ते पर रखे सिक्के और सुपारी को आप घर की तिजोरी में रख लें और अगर आपके यहाँ तिजोरी ना हो तो इसे उस स्थान पर रखे जहाँ आप अपना पैसा और जवाहरात रखते हैं. कहते हैं ऐसा करने से धन लाभ होता है.

इस आरती से करें आज सिद्धिदात्री माँ की पूजा

नवरात्री के नवमी पर ऐसे करें माँ को प्रसन्न

चाँद की चांदनी हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -