ट्वीट के कारण एक बार फिर बढ़ी सिद्धू की मुसीबतें, अपनी ही सरकार पर बोला हमला

चंडीगढ़: बीते कुछ समय से देश के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान रुकने का नाम नहीं ले रहा है तथा अब एक बार फिर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आज (10 अगस्त) दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भेंट करेंगे। नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के पश्चात् पहली बार अमरिंदर सिंह एवं सोनिया गांधी की भेंट होने वाली है।

वही सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सोनिया गांधी से चर्चा करने आ रहे हैं। बता दें कि सिद्धू ने सोमवार (9 अगस्त) को एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था तथा प्रदेश में फैले नशे के मुद्दे को उठाया था। इसको लेकर सिद्धू ने एक के पश्चात् एक कई ट्वीट किए थे और राज्य सरकार से प्रश्न पूछे थे।

नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा, 'फरवरी 2018 में, एडीजीपी हरप्रीत सिद्धू की अध्यक्षता में एसटीएफ ने पंजाब तथा हरियाणा उच्च न्यायालय में 'स्टेटस रिपोर्ट' दायर की, जिसमें ईडी द्वारा दर्ज किए गए बयानों तथा सबूतों की तहकीकात की गई। बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और नशीले पदार्थों की तस्करी में अन्य के सम्मिलित के मामले में रखे गए थे।' अगले ट्वीट में सिद्धू ने कहा, 'उच्च न्यायालय ने पंजाब सरकार को एसटीएफ रिपोर्ट पर कानून के मुताबिक आगे बढ़ने के लिए कहा था। 23 मई 2018 को सरकार ने कोर्ट ओपिनियन-कम-स्टेटस रिपोर्ट के समक्ष दर्ज किया, जो अभी भी सीलबंद लिफाफे में कैद है। 

चाइल्डकैअर, शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल और जलवायु नीति पर केंद्रित है अमेरिकी बजट

राहुल गांधी का जम्मू कश्मीर दौरा, खीर भवानी मंदिर में मत्था टेका, हजरतबल भी जाएंगे

संयुक्त राज्य अमेरिका ने अफगानिस्तान बलों को समर्थन देने के लिए आगे की पेशकश की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -