दिल्ली CM के साथ बहस के लिए अड़े सिद्धू, केजरीवाल ने कहा था- भगवंत मान से कर लो..
दिल्ली CM के साथ बहस के लिए अड़े सिद्धू, केजरीवाल ने कहा था- भगवंत मान से कर लो..
Share:

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव के करीब आते ही सियासी दलों ने दमखम लगाना शुरू कर दिया है. लिहाजा पंजाब में कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है. दोनों ही नेता अपने-अपने विकास कार्यों को गिनाते हुए एक-दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं.

बता दें कि सिद्धू ने केजरीवाल को राज्य में विकास को लेकर बहस करने के लिए चुनौती दी थी. इसे केजरीवाल ने स्वीकार तो कर लिया था, किन्तु नाम भगवंत मान का दिया था, जिस पर सिद्धू राजी नहीं हैं. पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ दिनों पहले सीएम अरविंद केजरीवाल को विकास को लेकर बहस करने की चुनौती दी थी. इस पर सीएम केजरीवाल ने कहा था कि यदि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के विकास के मुद्दों पर बहस करना चाहते हैं, तो पार्टी की तरफ से भगवंत मान पंजाब के मुद्दों को लेकर उनसे बहस करने को तैयार हैं. 

अब नवजोत सिंह सिद्धू ने इस पर जवाब देते हुए कहा है कि दिल्ली में बादल परिवार की कंपनियों से संबंधित बसों को दिल्ली में चलने की इजाजत केजरीवाल ने दी है. साथ ही पंजाब का शराब माफिया भी दिल्ली में एक्टिव है. ऐसे में भगवंत मान के साथ बहस नहीं हो सकती. खुद अरविंद केजरीवाल को बहस करने के लिए पंजाब आना होगा.

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -