सिद्धू पर इस बॉलीवुड हस्ती का जोरदार तंज, जनाजा उठ चुका है, अब बरसी में मिलेंगे
सिद्धू पर इस बॉलीवुड हस्ती का जोरदार तंज, जनाजा उठ चुका है, अब बरसी में मिलेंगे
Share:

पंजाब में कैबिनेट मंत्री, कांग्रेस नेता और देश के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद एक के बाद एक लगातार सभी के निशाने पर बने हुए हैं. जहां उनकी अपनी पार्टी और राज्य में तमाम नेता उनकी आलोचना भी करने में लगे हुए हैं और वहीं सोशल मीडिया पर भी सिद्धू पर तंज कसे जाने का सिलसिला जारी है. 

आपको बता दें कि हाल ही में लोकसभा चुनाव में हार के बाद सिद्धू ने शायराना अंदाज में अपनी बात सोशल मीड‍िया पर रखी थी और अब इस पर बोल्ल्य्वूद फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंड‍ित ने कमेंट करते हुएसिद्धू पर जोरदार तंज कसा है.

मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "जिंदगी अपने दम पर जी जाती है, औरो के कंधों पर तो जनाजा उठा करता है." बता दें कि अब इसी ट्वीट पर कमेंट कर अशोक ने कहा है कि , "आप लोगों का जनाजा 23 मई को उठ चुका है! चौथा भी हो चुका है! अब बरसी में मिलेंगे!" इतना ही साथ ही अशोक के ट्वीट पर मीड‍िया पर यूजर्स सिद्धू से सवाल कर रहे हैं कि संन्यास कब लेने वाले हैं. बता दें कि सिद्धू ने एक इंटरव्यू में एक ऐसा बयां भी दितया था, जिसमे वे कह रहे थे कि  अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से हार जाते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे. जबकि इस लोकसभा चुनाव में अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हार चुके है. वहीं भाजपा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को जीत नसीब हुईं है. 

सलमान पर भड़कीं थी यह महिला सिंगर, ट्रोलर बोला-घर में घुसकर जान से मार दूंगा...'

श्रीदेवी को लेकर हुए ट्वीट पर अर्जुन ने दिया ट्रोलर को जवाब

अमिताभ समेत तीनों खान को अक्षय ने दी जोरदार पटखनी, दिए सबसे अधिक 100 करोड़ के विज्ञापन

'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -