'भाजपा के तलवे चाट रहे अमरिंदर..', जानिए सिद्धू ने क्यों कही ये बात
'भाजपा के तलवे चाट रहे अमरिंदर..', जानिए सिद्धू ने क्यों कही ये बात
Share:

अमृतसर: पांच राज्यों में जारी चुनावी बयानबाजी में सबसे तीखे आरोप-प्रत्यारोप पंजाब में देखने को मिल रहे हैं. पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के बीच जुबानी जंग जारी है. अब सिद्धू ने कैप्टन और शिरोमणि अकाली दल (SAD) प्रमुख सुखबीर बादल पर निशाना साधा है. सिद्धू ने लुधियाना के अहमदगढ़ में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए दोनों नेताओं पर संगीन इल्जाम लगाए हैं.

कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा के साथ गठबंधन करने वाले कैप्टन अमरिंदर पर सिद्धू ने कहा कि वे निजी वजहों से भाजपा के तलवे चाट रहे हैं. सिद्धू ने आगे कहा कि कैप्टन डबल इंजन की बात करते हैं, जबकि उनका (कैप्टन) इंजन तो कब का बन्द हो चुका है. कैप्टन को लेकर तल्ख टिप्पणी करते हुए सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस से लात पड़ने के बाद कैप्टन भाजपा के साथ चले गए. जिस पार्टी ने 10 साल सीएम बनाया उसके विरुद्ध जाते हुए कैप्टन को शर्म नहीं आई.

सिद्धू ने इस कैप्टन अमरिंदर सिंह के परिवार से संबंधित विवादों को उछालकर उन्हें घेरने का प्रयास किया. सिद्धू ने कहा कि कैप्टन ता-ता थैया इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि जरकंडा ट्रस्ट विवाद में उनके जमाई (दामाद) पर 200 करोड़ रुपए का मुकदमा हो गया था. तब से ही कैप्टन दर्द से कराह रहे हैं. ये पंजाब के लिए नहीं बल्की अपनी जान बचाने के लिए लड़ रहे हैं. सिद्धू ने कहा कि कैप्टन कहते हैं कि वे उन्हें हरा देंगे, मगर सिद्धू को हराने से आखिर क्या मिलेगा? 

सिद्धू पर भी लगे हैं गंभीर आरोप :-

बता दें कि सिद्धू की अमेरिका में रहने वाली बड़ी बहन सुमन तूर ने बड़ा दावा किया है। सुमन इस वक़्त चंडीगढ़ में हैं, जहां उन्होंने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान आरोप लगाया कि नवजोत सिद्धू ने 1986 में उनके पिता के निधन के बाद उन्हें और उनकी मां को घर से बाहर निकाल दिया था। तूर ने दावा करते हुए कहा कि उनकी मां की 1989 में एक रेलवे स्टेशन पर मौत हो गई थी। उन्होंने आगे कहा कि, 'हमने काफी मुश्किल समय देखा है। मेरी मां चार महीने से अस्पताल में थीं। मैं जो कुछ भी दावा कर रही हूं मेरे पास उसके दस्तावेजी प्रमाण मौजूद हैं।'

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -