सिद्धू ने कॉमेडी शो छोड़ने से किया इंकार
सिद्धू ने कॉमेडी शो छोड़ने से किया इंकार
Share:

अमृतसर: हाल में कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी शो करने के बारे में उनकी पत्नी ने कहा था कि अगर यह मामला ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के तहत आएगा तो सिद्धू शो छोड़ देंगे. नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने  मंत्री पद और कॉमेडी शो का काम एक साथ करने के मुद्दे पर कहा था कि अगर यह मामला ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के तहत आएगा तो सिद्धू कॉमेडी शो छोड़ देंगे. किन्तु हाल में नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बारे में कहा है कि वे कॉमेडी शो को नही छोड़ेंगे. 

सिद्धू न कहा कि पंजाब में उन्हें अमरिंदर सिंह जो भी कार्य देंगे वे उसे पूरा करेंगे, किन्तु कॉमेडी शो छोड़ने के बारे में उनका कोई विचार नही है. वे अपने टीवी शो को जारी रखेंगे. बता दे कि इससे पहले नवजोत कौर सिद्धू ने कहा था कि टीवी शो ही उनके परिवार का एकमात्र बिजनेस है और इससे मंत्रालय का काम प्रभावित नहीं होगा. नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू पहले ही आइपीएल और क्रिकेट कमेंटरी सहित 80 फीसद शो छोड़ चुके हैं. उन्होंने टीवी शो पर बिना वजह विवाद खड़ा करने को गलत करार दिया है. वहीं इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे. 

गौरतलब है कि द कपिल शर्मा शो में काम करने को लेकर जब सिद्धू से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वह 'द कपिल शर्मा शो' के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे. सिद्धू ने कहा था कि राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को शूट होता है. इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे.

सिद्धू ने कैप्टन से हाउसिंग एवं शहरी विकास भी मांगा

सिद्धू के कॉमेडी शो में शामिल होने के बारे में क़ानूनी राय लेंगे कैप्टन

सुनील से लड़ाई पर कपिल की सफाई, किस परिवार में नहीं होती लड़ाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -