नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान का काला तीतर स्टेच्यू किया भेंट, शिकायत दर्ज
नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान का काला तीतर स्टेच्यू किया भेंट, शिकायत दर्ज
Share:

नई दिल्ली: देश में कांग्रेस के राजनेता और मंत्री नवजोत सिंह सिद्दू लगातार ही विवादों में फंसते जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि जब से सिद्दू पाकिस्तान गए हैं। तभी से उन पर आरोप प्रत्यारोपों की बारिश सी होने लगी है। वहीं बता दें कि पाक दौरे के बाद लौटे पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को तीतर का एक स्टेच्यू भेंट किया था, जिसे वे पाकिस्तान से लाए थे। बता दें कि इसको लेकर अब विवाद पैदा हो गया है। 

आज होगी नए गवर्नर की अध्यक्षता में केंद्रीय बोर्ड की बैठक

यहां बता दें कि वाइल्ड लाइफ कंट्रोल ब्यूरो, पंजाब के एक्टिविस्ट संदीप जैन ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पाक से तीतर के स्टेच्यू लाने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि संदीप जैन ने कहा कि मैंने वाइल्ड लाइफ कंट्रोल ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई है और मांग की है कि काले तीतर के स्टेच्यू को पाकिस्तान से लाने और पंजाब में इतने वक्त तक रखे जाने की जांच की जाए। उन्होने कहा कि ये गैरकानूनी है कि किसी भी पक्षी या जानवर या उनके शरीर के अंग को बिना अनुमति रखा जाए।

देश के कई क्षेत्रों में हो रही बर्फबारी, दिल्ली में 4 डिग्री तक जा सकता है तापमान

इसके साथ ही बता दें कि उन्होंने कहा, अखबारों के जरिए मालूम हुआ कि पंजाब के मंत्री नवजोत सिद्धू काले तीतर का स्टेच्यू लाए हैं और पंजाब के सीएम को गिफ्ट किया है। ये वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट 1972 का उल्लंघन है और इसकी जांच होनी चाहिए। बता दें कि करतारपुर साहिब कॉरि़डोर की नींव रखे जाने के मौके पर नवजोत सिद्धू पाकिस्तान गए थे।


खबरें और भी

3 दिन से कोयला खदान में फंसे 13 मजदुर, बचने की सम्भावना कम

राफेल डील का सच हुआ उजागर, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

तेलंगाना में केसीआर ने मोहम्मद महमूद को सौंपा गृह मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -