अब एयर स्ट्राइक पर बोले सिद्धू, 300 आतंकी ध्वस्त किए या केवल पेड़ गिराए ?

नई दिल्ली : पाकिस्तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में भारतीय वायुसेना की ओर से की गई ताबड़तोड़ कार्रवाई से देश की राजनीति में भी एक गजब का माहौल पैदा हो गया हैं. लगातार एक के बाद एक इस मामले पर नेताओं के बयान आ रहे हैं. वहीं अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इस पर फिर विवादित टिप्‍पणी की है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से सवाल किया हैं.

एयर स्‍ट्राइक पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए सवाल किया कि, 'पीओके में 300 आतंकी मारे गए, हां या ना? सिद्धू ने ट्वीट में आगे लिखा कि एयर स्‍ट्राइक का मकसद क्‍या था? क्‍या आपने आतंकी मारे या पेड़ गिराये? वहीं इसे राजनीतिक हवा देते हुए उन्होंने आगे सवाल किया कि क्‍या यह चुनावी हथकंडा है?' लेकिन सेना का राजनीतिकरण करना बंद किया जाए.

दूसरी ओर कांग्रस के दिग्गज नेता कपिल सिब्‍बल ने भी सोमवार को इस मुद्दे पर सवाल उठाए. उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी को अंतरराष्‍ट्रीय मीडिया की उन रिपोर्ट पर जवाब देना चाहिए, जिनमें यह कहा गया कि भारतीय वायुसेना की बालाकोट में हुई एयर स्‍ट्राइक में शायद ही कोई मारा गया है. वहीं अमित शाह ने कल गुजरात में कहा था कि एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मारे गए हैं.  जबकि उनके इस बयान पर उन्हें कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने घेर लिया और उन्होंने कहा कि जब सेना ने साफ़-साफ मना किया है कि आंकड़ों के बारे में कोई जानकारी नही है, तो फिर अमित शाह कैसे कह सकते हैं कि एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मरे हैं. 

 

दिग्विजय के बयान पर विजयवर्गीय का पलटवार, बोले - 'चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए'

चीन : घर में लगी आग तो छोटे भाई को बचाकर खुद ही हो गई स्वाहा

अमित शाह बोले-एयरस्ट्राइक में 250 आतंकी खत्म, कांग्रेस ने पूछा- राजनीति क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -