इस वीडियों नेटवर्क पर नवजोत सिंह सिद्धू ने बनाया अकाउंट

राजनीति में अपनी भूमिका बनाए रखने के लिए ‘जित्तेगा पंजाब’ यूट्यूब चैनल शुरू करने के बाद अब ‘नवजोत सिंह सिद्धू ऑफिशियल’ नाम के साथ सिद्धू टिकटॉक की दुनिया में भी आ गए हैं. टिकटॉक पर बनाए अपने ऑफिशियल हैंडल की शुरुआत सिद्धू ने अपने चिरपरिचित अंदाज शेरो शायरी से की. पंजाब की राजनीतिक सरगर्मियों से दूर नवजोत सिद्धू अपने समर्थकों से सोशल मीडिया से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

कोरोना संकट के बीच इजरायल पहुंचे विदेश मंत्री माइक पोंपियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जित्तेगा पंजाब में सिद्धू ने अब तक पांच वीडियो अपलोड की हैं और एक आर्टिकल लिखा है. अभी तक सिद्धू ने किसी समर्थक का न ही कोई आर्टिकल प्रकाशित किया, न ही किसी विषय पर कोई डिबेट हुई, जिससे प्रदेश की जनता को इस बात का संकेत मिलता रहे कि सिद्धू प्रदेश की समस्याओं के हल के लिए कौन-सा दृष्टिकोण रखते हैं.

आखिर क्यों सीएम जगनमोहन रेड्डी ने विदेश मंत्री से किया आग्रह ?

अगर आपको नही पता तो बता दे कि अभी तक सिद्धू ने जित्तेगा पंजाब चैनल से जारी वीडियो में कैप्टन अमरिंदर सिंह को खुली चुनौती देते हुए उनकी कार्यप्रणाली को ही कटघरे में खड़ा किया है. दूसरी तरफ सिद्धू के विरुद्ध कांग्रेस से बागी होकर विधानसभा हलका पूर्वी से आजाद चुनाव लड़ने वाले मनदीप सिंह मन्ना प्रतिदिन वीडियो जारी करबग नवजोत सिद्धू द्वारा लॉकडाउन के दौरान बांटे राशन पर सवाल उठाने के साथ-साथ कई आरोप लगा रहे हैं. वही, मन्ना सिद्धू को सोशल मीडिया में खुली चुनौती दे रहे, लेकिन सिद्धू ने उनके द्वारा लगाए आरोपों का कोई उत्तर नहीं दिया. सिद्दू ने अपने समर्थकों से उनके इस ऑफिशियल हैंडल के साथ जुड़ने के लिए कहा है.

आर्थिक पैकेज बताया- 'अंधे की रेवड़ी', दिग्गी राजा ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

आर्थिक पैकेज पर विजय माल्या ने दी बधाई, कहा- मुझसे भी पैसे ले लो और मामला ख़त्म करो

उत्तर प्रदेश : 16.40 लाख लोगों को जल्द मिल सकता है रोजगार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -