पंजाब की राजनीति की राखी सावंत है नवजोत सिंह सिद्धू: AAP नेता राघव चड्ढा

नई दिल्ली: आप के नेता राघव चड्ढा ने पलटवार करते हुए पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को ‘राजनीति की राखी सावंत’ कह डाला है। आज इससे पूर्व सिद्धू ने कृषि कानूनों को लेकर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था। नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने कृषि कानूनों के तहत निजी मंडी को नोटिफाई किया। तत्पश्चात, अलग सेशन बुलाकर कृषि कानूनों की प्रति फाड़ने का नाटक किया। केजरीवाल केवल दिखावा कर रहे हैं।

वही नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट के उत्तर में राघव चड्ढा ने लिखा, ‘पंजाब की राजनीति की राखी सावंत, नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस कालाकमान से फटकार पड़ी है। क्‍योंकि वह निरंतर सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के विरुद्ध बयान दे रहे थे। अब ऐसे में वह अरविंद केजरीवाल के पीछे पड़े हैं। कल तक प्रतीक्षा करिए, वह फिर कैप्‍टन के विरुद्ध बयान देंगे।’

वही बुधवार को पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया था केंद्र सरकार के द्वारा बनाए गए कृषि के 3 काले कानूनों की नींव बादलों (शिरोमणि अकाली दल) ने रखी थी। नवजोत सिंह सिद्धू ने बोला था कि अकाली दल के ब्लूप्रिंट से गाइडलाइन लेकर केंद्र की मोदी सरकार ने ये तीनों काले कानून बनाए। सिद्धू ने बताया कि जिस वक़्त कृषि कानून बनाए गए थे, उस वक़्त अकाली दल NDA का भाग था। उन्होंने बताया कि इन 3 काले कानूनों के नीति निर्माता बादल हैं। उन्होंने बताया कि अकाली दल ने अध्यादेशों का सपोर्ट किया था। उन व्यक्तियों ने बताया कि अध्यादेश में कुछ भी त्रुटि नहीं है।

केजरीवाल के बाद सोनू सूद के सपोर्ट में आई शिवसेना, कहा- बीजेपी ने सोनू सूद की तारीफ की थी...

विश्वकर्मा जयंती के मौके पर सीएम योगी ने 21 हजार लाभार्थियों को बांटे टूल किट

अंतरिक्ष में 90 दिन गुजारने के बाद पृथ्वी पर लौटे तीन अंतरिक्ष यात्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -