राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे सिद्धू, नहीं हो पाई मुलाकात

Jun 08 2019 03:01 PM
राहुल गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे सिद्धू, नहीं हो पाई मुलाकात

अमृतसर : अपना विभाग बदले जाने से नाराज पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू नई दिल्ली पहुंच गए। उन्होंने पहुंचते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जताई लेकिन फिलहाल उनके हाथ मायूसी लगी। राहुल गांधी इस समय दिल्ली में नहीं हैं और वे रविवार दोपहर 12 बजे के बाद लौट सकते हैं। उनके लौटने पर ही यह तय होगा कि वे सिद्धू को मिलने का समय देंगे या नहीं। 

केरल में पीएम मोदी ने किया जनसभा को संबोधित, बोले- देश ने नकारात्मकता को नकार दिया

इस कारण किया गया फेरबदल 

बताया जा रहा है बीते सप्ताह भी सिद्धू राहुल से मिलने दिल्ली पहुंचे थे लेकिन दो दिन तक इंतजार करने के बाद भी राहुल गांधी ने उन्हें मिलने का समय नहीं दिया था। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा गुरुवार को कैबिनेट की बैठक के बाद अपने मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया गया था। इसी के तहत उन्होंने सिद्धू से स्थानीय निकाय और पर्यटन व सांस्कृतिक मामले विभाग वापस लेकर उन्हें बिजली व अक्षय ऊर्जा विभाग सौंपे हैं। 

वायनाड में राहुल ने किया रोड शो, बोले- हर व्यक्ति के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हैं

सिद्धू को मिला ऐसा मंत्रालय 

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा गुरुवार को कैबिनेट की बैठक के बाद अपने मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया गया था। इसी के तहत उन्होंने सिद्धू से स्थानीय निकाय और पर्यटन व सांस्कृतिक मामले विभाग वापस लेकर उन्हें बिजली व अक्षय ऊर्जा विभाग सौंपे हैं। सिद्धू ने अभी विभाग नहीं संभाला है। पार्टी आलाकमान के सूत्रों से पता चला है कि सिद्धू ने दिल्ली पहुंचते ही राहुल गांधी से मिलने की दरख्वास्त के साथ कई कागजात भी सौंपे हैं। 

VIDEO: केरल के 5000 वर्ष प्राचीन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, कमल के फूल से किया तुलादान

नेपाल में हर 10 लड़कों में से एक का होता है बाल विवाह, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

सीएम आवास पहुंची महिला, बोली- मैं योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका, पिछले एक साल से मुख्यमंत्री मेरे साथ....