'हिम्मत है तो केवल एक सीट से लड़कर दिखाएं..', मजीठिया की चुनौती पर सिद्धू का चैलेंज
'हिम्मत है तो केवल एक सीट से लड़कर दिखाएं..', मजीठिया की चुनौती पर सिद्धू का चैलेंज
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता विक्रम जीत सिंह मजीठिया को चुनौती देते हुए कहा है कि यदि उनमें हिम्मत है तो वो सिर्फ अमृतसर पूर्व विधानसभा सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं। सिद्धू ने कहा कि मजीठिया का दो सीटों से चुनाव लड़ने का फैसला दिखाता है कि वो डरे हुए हैं। बता दें कि मजीठिया ने अमृतसर पूर्व के साथ मजीठा से भी नामांकन दाखिल किया है।

सिद्धू ने कहा कि अमृतसर के लोग उनके साथ हैं। उन्हें अपनी जीत पर पूरा विश्वास है। वो किसी भी स्थिति में दो सीटों से चुनाव लड़ने नहीं जा रहे। मगर लगता है कि विक्रम जीत सिंह को अपनी जीत का यकीन नहीं है, इसीलिए वो दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने अपने साले विक्रम जीत सिंह को सिद्धू के खिलाफ चुनावी दंगल में उतारा है। उनका दावा है कि वो सिद्धू का घमंड तोड़ेंगे।

बता दें कि विक्रम जीत सिंह मजीठिया फिलहाल विवादों में भी घिरे हुए हैं। ड्रग्स केस में फिलहाल वो अदालतों के चक्कर लगा रहे हैं। सिद्धू पहले भी उन्हें कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। बकौल सिद्धू पंजाब में ड्रग्स के अवैध कारोबार के सरगना विक्रमजीत सिंह ही हैं। सिद्धू का तो यहां तक कहना है कि यदि उनकी चली तो वो विक्रम जीत सिंह को जेल में डाल देंगे। सिद्धू का कहना है कि पंजाब के भविष्य को तबाह करने का काम अकाली नेताओं की सरपरस्ती में मजीठिया ने किया है।

तेलंगाना राष्ट्र समिति ने 301 करोड़ रुपये की संपत्ति की घोषणा की

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -