अपने ही गृह राज्य में ही प्रचार नहीं कर पाएंगे सिद्धू, पत्नी नवजोत ने बताई वजह
अपने ही गृह राज्य में ही प्रचार नहीं कर पाएंगे सिद्धू, पत्नी नवजोत ने बताई वजह
Share:

अमृतसर: कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने गृह प्रदेश में कांग्रेस के लिए वोट नहीं मांगेंगे, क्योंकि सूबे के सीएम अमरिंदर सिंह ने उन्हें प्रचार नहीं करने को कहा है. उनकी पत्नी व भाजपा की पूर्व MLA नवजोत कौर ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी है. ऐसी खबरें आ रही थीं कि सिद्धू का स्वास्थ्य प्रचार करने की अनुमति नहीं दे रही है. 

हालाँकि, उनकी पत्नी ने सिद्धू को पंजाब में चुनाव प्रचार करने की इजाजत नहीं देने के लिए पार्टी की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी को भी जिम्मेदार बताया है. उन्होंने यहां प्रेस वालों से कहा कि, 'कैप्टन साहब छोटे कप्तान हैं और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सबसे बड़े कप्तान हैं और उन्होंने ही सिद्धू को अन्य राज्यों में जिम्मेदारी दी है और सिद्धू वहां चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं.'

नवजोत कौर ने बताया कि, 'जब कैप्टन अमरिंदर साहब  और आशा कुमारी ने सभी 13 लोकसभा सीटों पर पार्टी की जीत तय करने की जिम्मेदारी ली है, तो फिर पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए सिद्धू की क्या आवश्यकता है?' क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू पटना साहिब लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में एक रैली को संबोधित करने मंगलवार को बिहार रवाना हो गए. 

मौसम खराब होने के कारण उड़ान नहीं भर पाया प्रियंका का हेलीकॉप्टर, रद्द हुआ मंडी में रोड-शो

VIDEO: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, उतरना पड़ा गाड़ी से नीचे

बीजेपी से अलग हुए राजभर ने अब पीएम मोदी को बनाया निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -