नवजोत सिंह सिद्धू ने जालंधर कैंट के विधायक परगट सिंह को पीपीसीसी का महासचिव किया नियुक्त
नवजोत सिंह सिद्धू ने जालंधर कैंट के विधायक परगट सिंह को पीपीसीसी का महासचिव किया नियुक्त
Share:

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बड़े राजनीतिक घटनाक्रम में सोमवार को जालंधर छावनी के विधायक परगट सिंह को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) का महासचिव नियुक्त किया। नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बयान में कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, एआईसीसी महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल और पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत की मंजूरी से मैं तत्काल प्रभाव से परगट सिंह को पीपीसीसी महासचिव नियुक्त करता हूं।"

सिंह की नियुक्ति की घोषणा सिद्धू द्वारा चार सलाहकार नियुक्त किए जाने के कुछ दिनों बाद हुई है। 11 अगस्त को, पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने लोकसभा सांसद अमर सिंह, पूर्व आईपीएस अधिकारी मोहम्मद मुस्तफा, सामाजिक कार्यकर्ता प्यारे लाल गर्ग और एक सेवानिवृत्त सरकारी शिक्षक मलविंदर सिंह माली को अपना सलाहकार नियुक्त किया।

अतीत में, उन्होंने धार्मिक पाठ के अपमान के मामलों में न्याय में कथित देरी और 2015 में फरीदकोट में बाद में पुलिस फायरिंग सहित कई मुद्दों पर अपनी पार्टी की सरकार पर सवाल उठाया है। पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान सिंह शामिल हुए थे। 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने शिरोमणि अकाली दल को छोड़ दिया। इससे पहले रविवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के अलग-अलग समारोह में कांग्रेस की पंजाब इकाई का दबाव स्वतंत्रता दिवस समारोह तक फैल गया।

आधी रात को मुबारक अली ने सास-ससुर और पत्नी को काट डाला, अपनी मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा..

मुंबई यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला निकला बीकॉम छात्र

इंदौर: 'अविवाहित लड़कियां, सिर्फ मनोरंजन के लिए संबंध नहीं बनाती': उच्च न्यायालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -