पाकिस्तान जाकर सिद्धू ने फिर दिया नए विवाद को जन्म, खालिस्तान समर्थक चावला के साथ खिंचवाई तस्वीर
पाकिस्तान जाकर सिद्धू ने फिर दिया नए विवाद को जन्म, खालिस्तान समर्थक चावला के साथ खिंचवाई तस्वीर
Share:

चंडीगढ़: पाकिस्‍तान में बुधवार को करतारपुर कॉरिडोर का शिलान्‍यास किया गया, जिसमें पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा खालिस्‍तानी आतंकी गोपाल चावला के साथ मुलाकात करते दिखाई दिए थे , जिसको लेकर पहले ही भारत में विवाद शुरू हो गया था लेकिन जैसे ही गोपाल चावला ने अपने फेसबुक पेज पर पंजाब सरकार में मंत्री व कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू के साथ अपनी तस्‍वीर साझा की, इसने विवाद की आग में घी डालने का काम कर दिया है. 

पेट्रोल-डीजल : लगातार आठवें दिन गिरे दाम, यह है आज के रेट

उल्लेखनीय है कि खलिस्तान समर्थक चावला को मुंबई हमले का मास्टर माइंड हाफिज सईद का काफी नज़दीकी माना जाता है, अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर पहले से ही नवजोत सिंह सिद्धू की राजनेताओं और आम जनता द्वारा भी आलोचना की जा रही है. ऐसे में चावला के साथ उनकी तस्वीर ने देश भर में हड़कंप मचा दिया है और सिद्धू के खिलाफ विरोध उग्र हो गया है. अकाली दल ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सिद्धू को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग कर दी है.

दिल्ली वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कार्ड से अब बस सफर में भी मिलेगी छूट

दिल्ली के रजौरी गार्डन से अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने यह तस्‍वीर साझा करते हुए दो ट्वीट किए हैं, पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्‍तान जाने से इसलिए मना कर दिया, क्‍योंकि पाकिस्तान भारत-विरोधी और पंजाब-विरोधी गतिविधियों का समर्थन करता है, लेकिन उन्हीं के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू उनकी इच्छा के विपरीत पाकिस्तान गए और खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ तस्वीर खिंचवाई, जो हाफिज सईद का करीबी सहयोगी है और भारत-विरोधी है, क्या कैप्टन साहब अपने गैरजिम्मेदार मंत्री को बर्खास्त करेंगे?' सिरसा ने अपने एक अन्य ट्विट पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पुछा कि नरेंद्र मोदी से बहुत दूर नीरव मोदी के खड़े होने पर बवाल मचाने वाले राहुल गांधी आज इस फोटो पर क्या कहेंगे ?

खबरें और भी:-

SBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगा ज्यादा ब्याज

शेयर बाजार : अच्छी तेजी के साथ बंद हुआ बाजार, यह है आज के आकड़ें

सराफा बाजार : दो दिनों की तेजी के बाद आज गिरे दाम, जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -