CM न बनाने पर छलका सिद्धू का दर्द, बोले- 'कांग्रेस की लुटिया डूबा देगा चन्नी'

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस में जारी अंतरकलह अब तक शांत नहीं हुई है. अब कांग्रेस प्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. यही नहीं सिद्धू ने खुद को मुख्यमंत्री बनाए जाने की वकालत भी की. वीडियो में सिद्धू ने कहा कि 2022 में चन्नी 'कांग्रेस की लुटिया ही डुबो देंगे.' 

नवजोत सिंह सिद्धू का वीडियो सामने आने के बाद अकाली दल ने उनको घेरा भी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोहाली एयरपोर्ट चौक पर आने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री चन्नी के लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया. मोहाली एयरपोर्ट चौक से एक मार्च निकलना है जो कि लखीमपुर के लिए निकलेगा. वीडियो में परगट सिंह (मैरुन पगड़ी) कहते हैं कि केवल 2 मिनट की बात है, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पहुंचने वाले हैं. इसके बाद सिद्धू कहते हैं कि इतनी देर से हम उनकी प्रतीक्षा कर रहे हैं.

इसके बाद परगट सिंह कहते हैं कि कितने लोग जुटे हैं, आज तो बल्ले बल्ले हो गई है. फिर नवजोत सिंह सिद्धू के ठीक पीछे खड़े पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रेसिडेंट सुखविंदर सिंह डैनी (फिरोजी पगड़ी) ने कहा कि ये कार्यक्रम तो सफल है. इस पर नवजोत सिंह सिद्धू तैश में आते हुए कहते हैं, 'अभी कहां सक्सेस. भगवंत सिंह सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू के पिता) के बेटे को बनाते मुख्यमंत्री तो फिर दिखाता सक्सेस.' इसके बाद सिद्धू ने अपशब्दों का उपयोग करते हुए कहा, '2022 में तो ये (चन्नी) कांग्रेस ही डुबो देगा'.

संवेदना या सियासत ? 10 हज़ार गाड़ियों के विशाल काफिले के साथ 'लखीमपुर' में डेरा डालेगी कांग्रेस

पंजाब में शताब्दी एक्सप्रेस पर उपद्रवियों ने फेंके पत्थर, 3 यात्री हुई घायल

IPL 2021: CSK और PBKS में भिड़ंत आज, क्या प्लेऑफ की दौड़ में रह पाएगी पंजाब

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -