क्या अब राजनीति छोड़ देंगे नवजोत सिद्धू, खुद ही की थी ये घोषणा

अमृतसर: 2019 लोकसभा चुनाव के शुरुआती रुझान और परिणाम आ चुके हैं. लोकसभा चुनाव में दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 'मोदी लहर' के साथ प्रचंड जीत से केंद्र की सत्ता पर फिर से काबिज होने जा रही है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब कैबिनेट के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले महीने रायबरेली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया गांधी के लिए प्रचार करने के दौरान 28 अप्रैल को कहा था कि अगर कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा चुनाव हार जाते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे. उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी की शिकस्त हुई है. कड़े मुकाबले में भाजपा की स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को लगभग 44 हजार वोटों से मात दी हैं. 

2019 लोकसभा चुनाव के चुनाव नतीजों ने भाजपा को एक बार फिर से सत्ता की चाबी सौंप दी है. अब आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. पंजाब में कांग्रेस ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है. 13 में से 8 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है. दो सीटों पर भाजपा और दो सीटों पर अकाली दल के प्रत्याशी जीतें हैं. 

दीदी के गढ़ में भाजपा के दिलीप घोष ने खिलाया कमल, पार्टी को बंगाल में 18 सीटें

चंद्रबाबू नायडू पर शिवराज सिंह का तंज, छब्बेजी बनने निकले थे, दुबे जी बनकर लौटे

देवबंद रैली आई काम, प्रचंड मोदी लहर में भी 10 सीटें जीत गई बसपा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -