सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला, कहा- इन्होने अम्बानी और अडानी के लिए ही किया काम

सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला, कहा- इन्होने अम्बानी और अडानी के लिए ही किया काम

अमृतसर: 2019 लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले सियासी पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कांग्रेस में आए पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो गरीबों के स्थान पर अमीरों के लिए काम करते हैं. उन्होंने सरकारी कंपनियों को ठेके देने के बजाए अंबानी और अडाणी की कंपनियों को ठेके दे दिए.

शनिवार को नई दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि हम आपको बताते हैं कि पीएम मोदी ने कैसे अमीरों की सहायता की. उन्होंने 55 देशों की यात्रा की. अंबानी और अडाणी को इन 55 देशों में 18 बड़े कॉन्ट्रैक्ट दिलवाए. 2015 में पीएम मोदी ने रूस का दौरा किया और अंबानी ने एक कमजोर कंपनी अल माजा मेंटल को 6 बिलियन डॉलर में खरीदा और एक माह के भीतर रिलायंस डिफेंस को ठेका दे दिया गया.

क्रिकेटर से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि पीएम मोदी फ्रांस के दौरे पर गए और वहां राफेल सौदे में अंबानी को ऑफसेट पार्टनर बना दिया गया. पीएम मोदी 10 रुपये के पेन के लिए बिल मांगते हैं, किन्तु राफेल डील पर उन्होंने कुछ नहीं दिया. फ्रांस में अंबानी पर 1100 करोड़ का कर्जा था, जिसे फ्रांस सरकार ने माफ कर दिया.

खबरें और भी:-

राहुल के लिए प्रचार करने वायनाड पहुंची प्रियंका गांधी, विपक्ष पर साधा निशाना

बिहार में बोले पीएम मोदी, कहा- बाबा साहब के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता

फूलपुर लोकसभा सीट: सपा ने पंधारी यादव को बनाया उम्मीदवार, भाजपा के लिए बड़ी चुनौती