पीएम की सुरक्षा में चूक पर सिद्धू का बड़ा बयान, बोले - ये पंजाब का अपमान
पीएम की सुरक्षा में चूक पर सिद्धू का बड़ा बयान, बोले - ये पंजाब का अपमान
Share:

अमृतसर: पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजपा निरंतर पंजाब की कांग्रेस सरकार पर हमला कर रही है. इस बीच पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू इस पूरे मामले पर प्रेस वार्ता की है. इस दौरान सिद्धू ने कहा है कि पंजाब में जान का खतरा बताना राज्य का अपमान है. इसी के साथ उन्होंने भाजपा पर ही कई आरोप लगा दिए हैं.

सिद्धू ने पीएम मोदी के दौरे पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, 'सड़क से जाने के प्रोग्राम अचानक क्यों बना? फिरोजपुर में होने वाली रैली में कम भीड़ आई थी इसलिए पूरा ड्रामा रचा गया. 70 हजार कुर्सियों पर सिर्फ 500 लोग मौजूद थे. पंजाब में कोई भी भाजपा का समर्थन नहीं कर रहा है. पंजाब में भाजपा का पर्दाफाश हो चुका है. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि,  पंजाब की जनता ने भाजपा को नकार दिया है. इसलिए अब भाजपा को गंदी सियासत खेलना बंद कर देनी चाहिए. क्या आईबी, सेंट्रल एजेंसी इस चूक की जिम्मेदार नहीं है.'

इसके बाद सिद्धू ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि, 'दिल्ली में किसान डेढ़ वर्ष तक परेशान होते रहे. किसानों ने विरोध किया मगर हिंसा नहीं की.' इसी के साथ सिद्धू ने पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी हमला बोला. उन्होंने कैप्टन अमरिंदर को भाजपा का तोता बताते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा के पिंजरे में कैद हैं.

'अगर किसान रास्ता रोकें तो..', केंद्र ने पंजाब पुलिस को पहले ही लिख दिया था पत्र.. फिर भी सुरक्षा में चूक

PM की सुरक्षा में चूक, बार-बार बयान बदल रहे चन्नी, प्रदर्शनकारियों के साथ चाय पी रही पंजाब पुलिस, Video

CM चन्नी की रैलियों से प्रदर्शनकारियों को घसीटकर ले जाने वाली पंजाब पुलिस PM मोदी के वक़्त कहाँ थी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -