विरोधियों का बिस्तर गोल कर दूंगा... पंजाब कांग्रेस की कमान संभालते ही गरजे नवजोत सिद्धू
विरोधियों का बिस्तर गोल कर दूंगा... पंजाब कांग्रेस की कमान संभालते ही गरजे नवजोत सिद्धू
Share:

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू ने आज सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की उपस्थिति में पंजाब कांग्रेस की कमान संभाली. इस अवसर पर सिद्धू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे और नया पंजाब बनायेंगे. उन्होंने कहा कि किसानों और रोजगार का मुद्दा मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है. सिद्धू की ताजपोशी के मंच पर कैप्टन की उपस्थिति तो रही, किन्तु दोनों में कुछ तल्खी अब भी देखी गयी.

स्टेज पर जब सिद्धू को बोलने का मौके मिला तब उनका बॉडी लैग्वेंज देखते ही बनता था. उन्होंने जोश के साथ खड़े होकर कुछ चुनिंदा लोगों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. उन्होंने कहा कि आज देश का किसान सड़कों पर धरना दे रहा है, सबसे बड़ा मुद्दा यही है. उन्होंने कहा कि हमारा पहला मुद्दा किसान और रोजगार है. सिद्धू ने कहा कि पंजाब का प्रत्येक किसान प्रधान है. हमें दिल्ली में बैठे किसानों की चिंता है. उन्होंने कहा कि सभी विरोधियों का बिस्तर गोल कर दूंगा. कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का भरोसा भगवान की आवाज है. कांग्रेस में कार्यकर्ता ही प्रधान है.

सिद्धू ने आगे कहा कि बगैर कार्यकर्ता के कोई भी पार्टी बड़ी नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मिलकर कार्य करेंगे. कांग्रेस अपने 18 सूत्री एजेंडे से पीछे नहीं हटेगी. इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के पिता के साथ अपने संबंधों का जिक्र करते हुए कहा कि जब सिद्धू का जन्म हुआ था तो उन्हें सेना में प्रमोशन मिला था.

आयरलैंड में अधिकांश यात्रा के कारण बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

गरीबों से 'वादा' कर भूले अरविन्द केजरीवाल, दिल्ली HC ने लगाई कड़ी फटकार, कहा- कारण बताओ ?

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग तिब्बत की राजधानी की करेंगे यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -