हाईकमान की सख्ती के बाद नरम पड़े सिद्धू, बोले- पंजाब में कैप्टन अमरिंदर ही कांग्रेस का चेहरा
हाईकमान की सख्ती के बाद नरम पड़े सिद्धू, बोले- पंजाब में कैप्टन अमरिंदर ही कांग्रेस का चेहरा
Share:

अमृतसर: कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की सख्ती के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर नरम पड़ते दिखाई दे रहे हैं. पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मिलने के बाद सिद्धू ने कहा है कि सूबे में कांग्रेस का चेहरा कैप्टन अमरिंदर सिंह ही हैं और यदि किसी किस्म के मतभेद भी हैं, तो उन्हें बातचीत के माध्यम से सुलझाया जा सकता है. 

उन्होंने कहा कि अपनी ही सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा करने का उनका इरादा नहीं है. वहीं, पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत पार्टी के अंदर कलह के बीच सीएम अमरिंदर सिंह से मिलने के लिए राज्य सरकार के हेलिकॉप्टर से चंडीगढ़ पहुंचे हैं. सुनील जाखड़ के साथ उनके पंचकुला आवास पर बैठक करने के बाद सिद्धू ने कहा कि हाईकमान उनके संपर्क में है और जो भी मतभेद हैं उन्हें पार्टी में इन्टरनल बातचीत से हल कर लिया जाएगा. 

दरअसल, ऐसी ख़बरें हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू को जल्द ही पंजाब कांग्रेस इकाई की कमान सौंपी जा सकती है. इसके अलावा जालंधर से सांसद संतोष चौधरी और कैबिनेट मंत्री विजय इंद्र सिंगला को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया जा सकता है. आज शाम तक कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाक़ात कराकर मामले को हल कर सकते हैं. सांसद संतोष चौधरी और कैबिनेट मंत्री विजय इंद्र सिंगला भी मोहाली के सिसवां स्थित सीएम अमरिंदर सिंह के फार्म हाउस पहुंच चुके हैं.

'कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला सभी को मान्य होगा..', हरीश रावत से मिलने के बाद बोले अमरिंदर

चुनाव के बाद सीरियाई राष्ट्रपति बशर असद ने चौथी बार ली शपथ

5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट्स वाला पहला राज्य होगा यूपी, योगी 'राज' में तेजी से बढ़ रही 'एयर कनेक्टिविटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -