अकाली दल ने की कांग्रेस से मांग, सिद्धू को करें पार्टी से बाहर

अमृतसर : प्रदेश सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद लगातार उन पर निशाना साधा जा रहा है. अब नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस से बाहर निकालने की मांग की जा चुकी है. शिरोमणि अकाली दल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कहा कि वह पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी से निकालें क्योंकि सिद्धू ने पुलवामा आतंकवादी हमले के बावजूद पाकिस्तान से वार्ता की पैरवी की थी. बता दें पुलवामा आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे. 

आज झारखण्ड दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, देंगे 3 मेडिकल कॉलेज और 4 अस्पतालों की सौगात

यह बोले थे सिद्धू 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिद्धू ने पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से किए गए कायराना हमले की निंदा तो की लेकिन खूनखराबा खत्म करने का स्थाई समाधान तलाशने के लिए वार्ता की पैरवी की. पिछले साल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो चुके सिद्धू ने कहा, 'कुछ चुनिंदा लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं?

पुलवामा हमले में बोले अब्दुल्ला, सर्वदलीय प्रस्ताव में शांति अपील न होने से निराश


अकाली नेता ने की ऐसी मांग 

प्राप्त  के अनुसार अकाली दल के एक नेता ने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष ने सिद्धू को बर्खास्त नहीं किया तो यह माना जाएगा कि उन्होंने 'राहुल गांधी के निर्देश पर' बयान दिया. उन्होंने कहा, 'मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या चुप बैठे रहेंगे. हर देशभक्त भारतीय पूछ रहा है कि राहुल उनकी इच्छा का सम्मान करते हुए राजनीति से ऊपर उठेंगे कि नहीं. सिद्धू को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए.' अकाली नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की विश्वसनीयता की भी परीक्षा की घड़ी है. 

कपिल के शो से सिद्धू को निकाला, लोग बोले अब पंजाब कैबिनेट से भी निकालो

न्यूयॉर्क के एक मकान में लगी आग, पांच की मौत

एक साथ चुनाव लड़ेगी शिवसेना और भाजपा, जल्द होगा गठबंधन का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -