CM अमरिंदर पर सिद्धू का तीखा हमला, कहा- दूसरों के कंधे पर रखकर बन्दूक न चलाएं
CM अमरिंदर पर सिद्धू का तीखा हमला, कहा- दूसरों के कंधे पर रखकर बन्दूक न चलाएं
Share:

अमृतसर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू लगातार पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमले करते आ रहे हैं. सिद्धू ने गुरुवार को एक बार फिर से कैप्टन अमरिंदर पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी के सहयोगियों के कंधे पर रखकर बंदूक ना चलाए, इसके लिए आप स्वयं जिम्मेदार हो.

सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- "कल और आज, मेरी आत्मा की मांग गुरु साहिब के लिए इंसाफ है, कल भी इसे दोहराएंगे! पंजाब की अंतरात्मा पार्टी लाइनों से ऊपर है, पार्टी सहयोगियों के कंधों पर रखकर बन्दूक चलाना बंद करो. आप सीधे जिम्मेदार और जवाबदेह हैं- महान गुरु के दरबार में आपकी रक्षा कौन करेगा?" इससे पहले पंजाब के चार मंत्रियों ने बार-बार सीएम अमरिंदर सिंह को निशाना बनाने को लेकर बुधवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी से सस्पेंड करने की मांग की थी, साथ ही आरोप लगाया था कि अमृतसर पूर्व के इन विधायक ने संभवत: आप या भाजपा के बहकावे में आकर ऐसा किया है.

इससे पहले, तीन मंत्रियों--ब्रह्म मोहिंद्र , सुंदर शाम अरोड़ा तथा साधु सिंह धर्मासोत ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से सीएम अमरिंदर के खिलाफ 'बयानबाजी' करने को लेकर नवजोत सिद्धू के खिलाफ 'अनुशानात्मक कार्रवाई' करने की अपील की थी.

भारत सरकार दे रही सोना खरीदने का सुनहरा मौका, 17 मई से शुरू होगी सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड की बिक्री

छह महीने में 32.29 अरब डॉलर बढ़ा विदेशी मुद्रा भंडार, RBI ने दी गुड न्यूज़

आज बंद रहेगा शेयर बाजार, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -