सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी, सीएम चन्नी के साथ भी देर रात की की बैठक

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी थी. अपने इस पत्र में नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को दिए गए 18 सूत्रीय एजेंडे को प्रासंगिक बताते हुए राज्य सरकार को इसे पूरा करने के निर्देश देने की मांग की थी. इसके साथ ही सिद्धू ने सोनिया गांधी से मिलने के लिए समय भी मांगा था.

सिद्धू की इस चिट्ठी के बाद कांग्रेस हाईकमान एक्टिव मोड में आ गया है. इस पत्र को जब सिद्धू ने ट्विटर पर सार्वजनिक किया, उसके कुछ ही घंटों बाद पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के साथ उनकी बैठक निर्धारित कर दी गई. चन्नी के साथ सिद्धू की ये बैठक पंजाब गवर्नर हाउस के गेस्ट हाउस में हुई. शाम को शुरू हुई सीएम और प्रदेश अध्यक्ष की ये बैठक देर रात तक जारी रही.

सोनिया को लिखे गए पत्र के बाद सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच देर रात तक चली इस बैठक को मान-मनौव्वल के दौर की फिर से शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है. सिद्धू ने अपने पत्र में सोनिया गांधी से मिलने का समय भी मांगा था और कहा था कि वे 2022 के चुनाव से पहले चुनाव घोषणा पत्र के लिए 13 सूत्रीय एजेंडा रखना चाहते हैं.

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मैच को लेकर तेज हुआ विरोध.. अब गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली में चल रही बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक

सांसद पद से इस्तीफा देंगे TMC में जाने वाले भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -