VIDEO: जम्मू में नवजोत सिद्धू का जबरदस्त विरोध, लगे मोदी-मोदी के नारे

VIDEO: जम्मू में नवजोत सिद्धू का जबरदस्त विरोध, लगे मोदी-मोदी के नारे

जम्मू: पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को शनिवार को जम्‍मू के कटरा में बड़े पैमाने पर विरोध का सामना करना पड़ा। यहां श्रद्धालुओं ने सिद्धू के सामने ही मोदी मोदी के नारे लगाए। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू, कटरा के प्रसिद्ध मंदिर वैष्‍णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे। यहां पर उन्‍होंने चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए दुआ मांगी। किन्तु जब वे कटरा पहुंचे तो यहां पर श्रद्धालुओं ने उनका जमकर विरोध किया। यही नहीं लोगों ने उनके सामने मोदी मोदी के नारे लगाए।

पाकिस्तानी F-16 पर अमेरिका दावे को रक्षामंत्री ने बताया निराधार, कांग्रेस को कहा - भजन मंडली

नवजोत सिंह सिद्धू तब सुर्ख़ियों में आ गए थे, जब उन्‍होंने एयरफोर्स द्वारा पाकिस्‍तान के अवैध कब्‍जे वाले कश्‍मीर में की गई एयर स्‍ट्राइक पर सवाल खड़े किए थे। सिद्धू ने हवाई हमले पर सवाल उठाते हुए सबूत मांगे थे। जब इससे संबंधि‍त तस्वीर सामने आईं तो उन्‍होंने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि क्‍या ये हमला पेड़ उखाड़ने के लिए की गई थी। इससे पहले वे पाकिस्‍तान के साथ वार्तालाप को लेकर भी लोगों के निशाने पर आए थे।

नहीं मान रहे राहुल गाँधी, आडवाणी को लेकर फिर दिया विवादित बयान

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्व‍िटर पर लिखा है कि, 'नवरात्र का प्रथम दिन मां के चरणों में। चुनावी अभियान की पवित्र शुरुआत। इसके बाद दिल्‍ली में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से भेंट होगी।' एयर स्‍ट्राइक पर सवाल खड़े करने वाले सिद्धू को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से अलग होना पड़ा था। उनके बयान पर इतना विवाद खड़ा हुआ था कि सोनी चैनल को उन्‍हें अपने शो से अलग करना पड़ा। उनके स्थान पर कुछ एपिसोड में हरभजन सिंह भी आए। इसके साथ ही उनकी जगह पर अर्चना पूरन सिंह आ रही हैं। हालांकि शुरु में चैनल ने सिद्धू को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था।

 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: पटना साहिब से कांग्रेस ने शत्रु को दिया टिकट, सामने हैं कानून मंत्री रविशंकर

योगी ने मुस्लिम लीग को बताया था वायरस, चुनाव आयोग में दर्ज हुई शिकायत

मैनपुरी लोकसभा सीट: मुलायम का अंतिम चुनाव, इतिहास रचने की कोशिश में सपा